...तो क्या पीएम मोदी को गुमराह कर रही है राजस्थान की मुख्यमंत्री ?
...तो क्या पीएम मोदी को गुमराह कर रही है राजस्थान की मुख्यमंत्री ?
Share:

जयपुर : राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने हाल ही में शराब को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. गहलोत ने इस दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने राजे को घेरते हुए कहा कि भारी बहुमत से सत्ता में आने के बावजूद वसुंधरा सरकार जनता की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी है. इस दौरान गहलोत पीएम मोदी पर भी ज़ुबानी हमले करने से नहीं चूके. 

पीएम मोदी पर करारा प्रहार करते हुए गहलोत ने कहा कि मोदी झूठ बोलकर सत्ता में आ गए. उन्होंने राजे पर आरोप लगते हुए कहा कि वह पीएम मोदी को गुमराह कर रही है. अशोक गहलोत ने राजे, पीएम मोदी और भाजपा पर एकाएक प्रहार किए. साथ ही सत्ता दल भारतयी जनता पार्टी ने भी इस पर पलटवार किया. 

राजस्थान सरकार में मंत्री किरण माहेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गहलोत के आरोपों व दावों को गलत करार दिया है. हाल ही में राजस्थान सरकार द्वारा शराब पर कर लगाए जाने पर शोक ने कहा कि जो शराब के शौकीन होते हैं वे ही काऊ टैक्स लगाते हैं. उन्हें शराब दिखती है. गहलोत के इस बयान पर पलटवार करते हुए किरण ने कहा कि रेवेन्यू बढ़ाना सरकार के हित में है. जारी आपातकाल के घमासान के बीच किरण ने कहा कि गहलोत हमारी पार्टी को लेकर तो बोले लेकिन आपातकाल पर वे कुछ नहीं बोले. 

योगी के कैबिनेट में फेरबदल पर लगी मुहर

2019 के लिए यूपी में योगी फ्री हैंड

दुनिया को धमकी, 'ईरान से तेल खरीदने वाले अमरीकी सख़्तियों के लिए तैयार रहे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -