2019 के लिए यूपी में योगी फ्री हैंड
2019 के लिए यूपी में योगी फ्री हैंड
Share:

देश में आने वाले साल यानी 2019 में लोकसभा के चुनाव है. इस बीच राजनीतिक पार्टियों में हलचल काफी तेज हो गई है. एक तरफ बीजेपी में अमित शाह और संघ इस चुनाव में पूरी ताकत लगा रहे है वहीं विपक्ष भी महागठबंधन कि तैयारियों में लगा, ऐसे में हाल ही में संघ और योगी आदित्यनाथ के बीच दिल्ली में हुई एक बैठक में यूपी के लिए 2019 के लिए प्लानिंग की गई है साथ ही यूपी में कुछ मंत्रियों के बारे में भी इस पर चर्चा की गई है. 

बता दें, योगी आदित्यनाथ और संघ के शीर्ष नेतृत्व के बीच हुई इस बैठक के बाद संघ ने योगी आदित्यनाथ को फ्री हैंड दे दिया है, इस हिसाब से 2019 के चुनाव में यूपी की पूरी जिम्मेदारी योगी के पास रहेगी. वहीं इस बैठक में यह बात भी साफ हो गई कि जल्द ही योगी के कैबिनेट के कुछ मंत्रियों की जल्दी छुट्टी हो सकती है. 

संघ ने इस बारे में योगी को सलाह देते हुए कहा है कि वो जो भी काम कर रहे है, जमीनी स्तर पर दिखाई देना चाहिए. हाल ही में यूपी से जो रिपोर्ट्स आई है उस हिसाब से देखा जाए तो योगी की लोकप्रियता में काफी गिरावट आई है. यूपी में आए दिन बलात्कार और मर्डर की घटनाएं आम बात हो गई है. वहीं इस बैठक के बाद समझा नहीं आ रहा है कि राजनीती से खुद को अलग बताने वाला संघ उत्तर प्रदेश में सरकार चला रहा है या बीजेपी.

News Track Live bulletin: दिन भर की सुर्खियां विस्तार...

2019 से पहले दरक रहे है बीजेपी के किले के ये स्तंभ

दुनिया को धमकी, 'ईरान से तेल खरीदने वाले अमरीकी सख़्तियों के लिए तैयार रहे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -