विवादों में नाम आने के बाद अशोक चावला ने दिया यस बैंक के नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से इस्तीफा

नई दिल्ली। देश के मशहूर प्राइवेट बैंकों में से एक यस बैंक के गैर-कार्यकारी चेयरमैन अशोक चावला ने हाल ही में अपने पद से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे दिया है.  खुद यस बैंक ने एक बयान जारी करके इस बात की जानकारी दी है. 

इस सरकारी बैंक में 2221 पदों पर नौकरी, 12वीं पास बिना देरी किए करें आवेदन

दरअसल यस बैंक की और से हाल ही में एक बयान जारी किया गया है जिसमे बैंक की ओर से कहा गया है कि यस बैंक यह घोषणा करता है की बैंक के नॉन एग्जीक्यूटिव इंडिपेंडेंट पार्ट टाइम चेयरमैन अशोक चावला ने बैंक बोर्ड के समक्ष तत्काल प्रभाव से अपने पद से इस्तीफे की घोषणा की है. इसके साथ ही उन्होंने यह उल्लेख भी किया है कि  बैंक को एक ऐसे चेयरमैन की जरूरत है जो बैंक को ज्यादा समय और ध्यान दे सके.

इलाहाबाद बैंक को दूसरी तिमाही में हुआ 1823 करोड़ का घाटा, बैड लोन निकला वजह

बैंक से जुड़े सूत्रों के मुताबिक चावला ने अपने पद से इस्तीफा देने की इच्छा इसलिए जताई है क्योंकि पिछले कुछ समय से उनके निदेशक मंडल में  बने रहने को लेकर बहुत विवाद हो रहा था. इस विवाद कि मुख्य वजह कुछ दिनों पहले ही एयरसेल-मैक्सिस के विवादित मामले को लेकर सीबीआई (सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन) की चार्जशीट में उनके नाम का सामने आना है. आपको बता दें कि चावला के अलावा एक अन्य स्वतंत्र निदेशक वसंत गुजराती भी अपने पद से इस्तीफा दे चुके है. 

ख़बरें और भी 

उत्तर प्रदेश: क़र्ज़ के बोझ तले दबकर एक और अन्नदाता फांसी पर झूला

पटियाला: दो बन्दूकधारियों ने SBI बैंक से लुटे 50 लाख रुपए, सुरक्षागार्ड को मारी गोली

SBI का ग्राहकों को एक और झटका, जल्द बंद होगा मोबाइल वॉलेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -