ASHLEY GRAHAM ने जालीदार ड्रेस में लगाई आग, फैंस भी हो गए हैरान
ASHLEY GRAHAM ने जालीदार ड्रेस में लगाई आग, फैंस भी हो गए हैरान
Share:

एशले ग्राहम हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वह हमेशा ही अपने लुक से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। गुरुवार की रात अभिनेत्री को न्यूयॉर्क सिटी में आयोजित टाइम पर्सन ऑफ द ईयर रिसेप्शन में स्पॉट भी कर लिया गया है, जहां वह रेड कार्पेट पर अपनी हॉटनेस का जलवा बिखेरती दिखीं। उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुकी है।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस दौरान एशले ग्राहम ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी है। ब्लैक शॉर्ट्स के साथ जालीदार आउटफिट में वह बोल्डनेस का तड़का भी लगाती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पहनी हैं और हाथों में हैंड पर्स कैरी कर रखा है।

नेक पर चेन और न्यूड मेकअप से लुक को कंप्लीट किए वह बहुत अट्रैक्टिव लग रही हैं और रेड कार्पेट पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त पोज भी देती हुई दिखाई दे रही है। इस इवेंट में वह अपने पति Justin Ervin के साथ पहुंची, जिसके साथ वह जबरदस्त केमिस्ट्री बनाती हुई दिखाई दे रही है। खबरों का कहना है कि 35 की सुपरमॉडल ने जनवरी में जुड़वाँ बच्चों का स्वागत किया था, जिसके बाद उन्हें बहुत कम इवेंट में देखा गया।

रेड कलर की शीर ड्रेस रीटा ओरा ने लगा दी आग

लाल लिपस्टिक, लाल शेड्स और मैचिंग आउटफिट में बला की खूबसूरत दिखाई दी जेनिफर

लाइव शो के दौरान इस हसीना ने खोल दिए कोट के बटन, फिर जो किया उसे देखकर दंग रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -