आशीष नेहरा लेगे अंतराष्ट्रीय मैचों से सन्यास
आशीष नेहरा लेगे अंतराष्ट्रीय मैचों से सन्यास
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 मैच सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम की घोषणा की है. जिसमे दो नए खिलाड़ियों को भी शामिल किया गया है, साथ ही तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का सीरीज के अंतर्गत दिल्‍ली में होने वाले पहले टी20 मैच के लिए टीम में चयन किया गया है. यह नेहरा का टीम इंडिया के लिए आखिरी टी-20 मैच होगा. आशीष नेहरा ने इस मैच के बाद अपने अंतरास्ट्रीय मैच से सन्यास की घोषणा की है.

उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई ने भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के दिल्ली में होने वाले मैच के लिए आशीष नेहरा का चयन किया है.अपने फेयरवेल मैच में नेहरा भारतीय टीम की प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा होंगे या नहीं, इस बारे में अनिश्चितता की स्थिति है. इस बारे में प्रमुख चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि ''प्‍लेइंग इलेवन का चयन टीम मैनेजमेंट के फैसले का हिस्‍सा है. नेहरा दिल्‍ली के इस टी20 मैच में खेलेंगे या नहीं, यह पूरी तरह के टीम मैनेजमेंट का फैसला होगा. हम चयनकर्ता इस बारे में कोई आश्‍वासन नहीं दे सकते.''

बता दे कि नेहरा ने अपने 18 साल लंबे करियर में केवल 17 टेस्‍ट, 120 वनडे और 26 टी20 मैच खेले हैं. 38 वर्षीय नेहरा ने वर्ष 1999 में अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज किया था. अपने खेल के दौरान चोटों से नेहरा का क्रिकेट करियर काफी प्रभावित हुआ और वह लम्बे समय तक टीम से बाहर रहे.

खाली पड़े शिक्षा विभाग से कैसे होगा उज्जवल भविष्य का निर्माण

विराट कोहली करने वाले है शादी

बीसीसीआई करेगी धर्मवीर पाल को बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -