आसाराम के आश्रम पर संतों का धावा : किया शुध्दिकरण
आसाराम के आश्रम पर संतों का धावा : किया शुध्दिकरण
Share:

उज्जैन: दुष्कर्म और छेड़छाड़ के आरोप में जेल में बंद आसाराम के खिलाफ अब संतों ने भी विरोध का बिगुल बजा दिया.सिंहस्थ के दौरान निर्मोही अखाड़े से जुड़े साधुओं ने मंगलनाथ रोड पर बने आसाराम के आश्रम में घुसकर तोड़फोड़ कर पोस्टर फाडे और फिर गंगाजल से आश्रम को शुद्ध किया

.हुआ यूँ कि रेप के आरोप में जेल गये आसाराम का इस बार सिंहस्थ में शवीर नहीं लगा है.लिहाजा इस जमीन को प्रशासन ने निर्मोही अखाड़े को दे दी .लेकिन जब आसाराम समर्थकों ने जब आश्रम खाली नहीं किया तो निर्मोही अखाड़े के संत कब्जा लेने चले गये. उन्होंने वहां की हर निशानी को तोड़फोड़ कर हटा दिया.
निर्मोही अखाड़े के संत भगवन दास का कहना है कि प्रशासन से कब्जा मिलने के बाद इन्हें खाली करने का वक्त दिया गया था.वहीं संत बजरंग दास ने कहा कि आसाराम जैसा कोई भ्रष्ट संत नहीं है.उनपर केस चल रहा है इसलिए मेला क्षेत्र में अनुमति नहीं मिली.

उधर, आसाराम समर्थकों ने निर्मोही अखाड़े की कार्रवाई को गलत बताया.आसाराम  आश्रम संचालक राम के मुताबिक हमको 31 तारीख को प्रशासन की ओर से कहा गया था कि ये निर्मोही अखाड़े को देना है.लेकिन उनके द्वारा किया जा रहा बर्ताव गलत है.
यहाँ यह उल्लेख प्रासंगिक है कि अ. भा. अखाडा परिषद के अध्यक्ष मानने वाले ज्ञानदास जी  पहले ही चेतावनी दे चुके थे कि विवादों में घिरे आसाराम,नित्यानंद और राधे मां को सिंहस्थ में आने नहीं दिया जाएगा.
                                                           

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -