सिद्धपुर के श्मशान घाट में किया गया आशाबेन पटेल का अंतिम संस्कार
सिद्धपुर के श्मशान घाट में किया गया आशाबेन पटेल का अंतिम संस्कार
Share:

 

गुजरात: उत्तर गुजरात के उंझा से भाजपा विधायक आशाबेन पटेल, जिन्होंने 2019 में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गयी थी , उन्हें  रविवार को अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में डेंगू से संबंधित बिमारी के कारण तीन दिनों तक जीवन के लिए संघर्ष करने के बाद निधन हो गया।

गुजरात बीजेपी विधायक आशा पटेल का सोमवार को मेहसाणा जिले के सिद्धपुर स्थित एक श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। जब 44 वर्षीय पहली बार विधायक बने थे, तब पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और विधायक आनंदजी ठाकोर सहित अन्य भाजपा अधिकारी मौजूद थे।

शुक्रवार शाम को भर्ती होने के बाद, मेहसाणा जिले के उंझा से विधायक की अस्पताल में मौत हो गई, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था। उस दिन बाद में, उनके पार्थिव शरीर को अहमदाबाद अस्पताल से उंझा लाया गया, जहां उन्हें तब तक रखा गया जब तक कि लोग उन्हें श्रद्धांजलि नहीं दे सके।

2017 में, कांग्रेस उम्मीदवार आशा पटेल ने पहली बार उंझा निर्वाचन क्षेत्र से विधानसभा चुनाव में पांच बार विधायक रहे राज्य भाजपा के दिग्गज नेता नारायण पटेल को हराया था। 2019 में, उन्होंने इस्तीफा दे दिया और सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल हो गईं, उस सीट के लिए उपचुनाव जीतकर जो उनके स्थानांतरण के परिणामस्वरूप बनाई गई थी।

दिल्ली में ठंड ने अभी से तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते दिनों रहा इतना तापमान

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, युवकों की हुई जलकर मौत

3 बार पहले भी हो चुकी थी संजय गांधी को मारने की कोशिश, आखिर संदिग्ध प्लेन क्रैश में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -