दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, युवकों की हुई जलकर मौत
दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत, युवकों की हुई जलकर मौत
Share:

कानपुर: कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में सोमवार रात एक दर्दनाक दुर्घटना हुई. इसमें दो बाइक सवारों की घटनास्थल पर ही जलने के कारण  मौत हो गई. जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. घटनास्थल पर पहुंचे मृतकों के परिजन आक्रोशित हो चुके है. पुलिस ने उन्हें समझा बुझाकर मामला शांत करवाया.

चौबेपुर के भौसाना गांव के पास एक ट्रैक्टर और बाइक की सीधी टक्कर मार दी. इसमें बाइक पर सवार 2 युवक जिंदा जल गए. युवकों के नाम श्रवण और ब्रजेश कहे जा रहे हैं. दोनों युवक ट्रैक्टर के नीचे बुरी तरह फंस गए थे. उसी बीच बाइक की टंकी से निकला पेट्रोल चारों तरफ फ़ैल चुका है, जिससे बाइक और ट्रैक्टर दोनों में आग लग चुकी है. इस आग से  ट्रैक्टर के नीचे फंसे दोनों युवक ज़िंदा जल चुके है. ये दोनों युवक अपने मित्र नीरज के यहां छठी कार्यक्रम में जा रहे थे.

ट्रैक्टर और बाइक दोनों रफ्तार में थे!: बोला जा रहा है कि ट्रैक्टर और बाइक सवार दोनों तेज रफ़्तार में थे. इस घटना के उपरांत मृतकों के परिजन में आक्रोश और भी बढ़ गया. पुलिस ने उनको समझा बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए  भेज दिया है. चौबेपुर के ASP का बोलना है कि हादसा चौबेपुर के भौसाना गांव के पास हुआ है. इसमें बाइक सवार श्रवण और ब्रजेश की घटनास्थल पर जलकर मौत हो गई. ट्रैक्टर ड्राइवर की तलाश अब भी की जा रही है. दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

श्रीनगर में हुआ बड़ा आतंकी हमला, 2 की मौत कई जवान हुए घायल

'दूसरे धर्मों को भी तवज्जो दें प्रधानमंत्री..', काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पर छलका फ़ारूक़ अब्दुल्ला का दर्द

CRPF जवान की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, हो गई 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -