'कुछ कुछ होता है' समेत इन फिल्मों का रोल ठुकरा दिया था ऐश ने

'कुछ कुछ होता है' समेत इन फिल्मों का रोल ठुकरा दिया था ऐश ने

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस जो अपनी नशीली आँखों से सभी को दीवाना कर देती थी. हिंदी सिनेमा की बेहद ही खूबसूरत हीरोइन जी हाँ... हम बात कर है झील सी नीली आंखों वाली खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की जिनका आज (1 नवंबर) जन्मदिन है, इस साल ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 43वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस खास मौके पर हम बात कर रहे है उनकी खूबसूरत जिंदगी के बारे में, ऐश्वर्या राय की जिंदगी पर लिखी गई किताब 'hall of fame' में उनके बारे में बताई गई कुछ खास बातें हाजिर करती हैं.

खूबसूरत परी सी दिखने वाली इस ब्यूटी क्वीन ने अपनी पहली एड फिल्म तब की थी जब वह 9वीं में पढ़ती थीं. साथ ही ये बताना चाहेंगे कि एेश्वर्या की ये एड एक पेंसिल कंपनी के लिए थी.

'हम दिल दे चुके सनम' जैसी हिट फिल्मो में काम कर चुकी ऐश्वर्या ने इस फिल्म के एक शॉट में मिर्च‍ियां खाईं थीं ताकि वह ये शॉट परफेक्शन से दे सकें.

साथ ही इस किताब में इस बात को भी बताया गया कि ऐश्वर्या बचपन में जब भी राशन और सब्जी तरकारी लाने मार्केट जाती थीं तो वह अक्सर बारगेन किया करती थीं. कान फिल्म फेस्टिवल में ज्यूरी में शामि‍ल होने वाली एेश्वर्या राय पहली इंडियन एक्ट्रेस थीं.

ऐश्वर्या को करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में रानी का रोल ऑफर हुआ था और 'राजा हिन्दुस्तानी' में उन्हें करिश्मा का रोल ऑफर किया गया था. ऐश्वर्या रॉय और सलमान खान के साथ अफेयर के खूब चर्चे रहे थे.

ये भी पढ़े

हिंदी फिल्मो की खूबसूरत अदाकारा 'पद्मिनी कोल्हापुरे' का आज जन्मदिन

Happy Birthday 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज़...

इस एक्ट्रेस के कारण सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ठुकरा दी Race-3

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर