CAA भी वापस लो, नहीं तो फिर खड़ा करेंगे 'शाहीनबाग़'.., मोदी सरकार को ओवैसी की धमकी
CAA भी वापस लो, नहीं तो फिर खड़ा करेंगे 'शाहीनबाग़'.., मोदी सरकार को ओवैसी की धमकी
Share:

हैदराबाद: तीनों कृषि कानून वापस लेने के बाद भी विपक्ष, केंद्र की मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। वहीं, किसान पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) की गारंटी के बगैर वे नहीं मानने वाले। उधर, AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी मोदी सरकार को धमकी देते हुए कहा कि यदि कृषि कानूनों की तरह नागरिकता संशोधन विधेयक (CAA) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (NRC) कानून रद्द नहीं किया गया तो, वे बाराबंकी को दूसरा शाहीन बाग बना देंगे।

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओवैसी ने  कहा कि, 'मैं पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से CAA को कृषि कानूनों की तरह वापस लेने का आग्रह करता हूं, क्योंकि ये संविधान के खिलाफ है। यदि वे CAA और NRC पर कानून बनाएंगे तो हम सड़कों पर उतरेंगे और यहां एक और शाहीन बाग बनेगा।' बता दें कि विगत शुक्रवार को पीएम मोदी ने राष्ट्र को संबोधित करते हुए तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की थी। इसके बाद से ही विपक्ष सरकार पर हमलावर है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि जो लोग झूठे जुमले का शिकार हुए हैं, वे पीएम मोदी की बातों पर यकीन करने को तैयार नहीं हैं। वहीं, समाजवादी पार्टी (सपा) ने भी सरकार की मंशा पर सवाल उठाया था। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'बिल्कुल साफ है कि उनका दिल साफ नहीं है, वे चुनाव के बाद फिर से बिल लाये जायेंगे, किसानों से झूठी माफी मांगने वालों की ये हकीकत है। 2022 में किसान बदलाव लाएंगे।' 

मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन आज, जानिए उनके सियासी करियर से जुड़े विवाद

‘सबसे भ्रष्ट विधायक को बनाया मंत्री, मैं इस्तीफा दे सकता हूं’: कांग्रेस विधायक

जानिए क्यों मुलायम सिंह को कहा जाने लगा था मुल्ला मुलायम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -