कट्टरपंथियों द्वारा नागराजू की हत्या पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
कट्टरपंथियों द्वारा नागराजू की हत्या पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा ?
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद ऑनर किलिंग के मामले पर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वो इस मामले में कातिलों के साथ नहीं है। यह हत्या इस्लाम के मुताबिक, सबसे खराब अपराध है। हैदराबाद में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि, 'हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं। महिला ने अपनी इच्छा से शादी करने का फैसला किया। उसके भाई को उसके पति की हत्या करने का कोई अधिकार नहीं है। यह एक आपराधिक कृत्य है। संविधान और इस्लाम के मुताबिक, सबसे खराब अपराध।'

वहीं अपने ऊपर लग रहे आरोपों को लेकर ओवैसी बोले कि इस घटना को कल से एक और रंग दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 'क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को फ़ौरन अरेस्ट नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हम कातिलों के साथ खड़े नहीं हैं।' उन्होंने जहांगीरपुरी और खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि मस्जिदों पर अब CCTV कैमरा लगाया जाना चाहिए, ताकि पता चल सके कि पत्थर कौन फेंक रहा है?

बता दें कि, हैदराबाद में एक हिन्दू व्यक्ति बी नागाराजू ने एक मुस्लिम लड़की से शादी की थी। जिसके बाद लड़की के भाई ने सरेआम बेरहमी से उसका क़त्ल कर दिया था। यह घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई और फिर जब वीडियो वायरल हुआ तो मामले को लेकर बवाल मच गया। दरअसल सुल्ताना और नागाराजू एक दूसरे को 11 वर्षों से जानते थे। दोनों साथ ही पढ़े भी थे। वहीं से प्यार हुआ फिर दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया था। शादी के लिए नागाराजू मुस्लिम भी बनने के लिए तैयार था, मगर सुल्ताना के परिवार वाले नहीं माने। शादी इसी साल जनवरी में हुई थी।

'कांग्रेस ना तो जमीन पर बची है और ना ही सोशल मीडिया पर...', ट्विटर पर ताकत बढ़ते ही बोली BJP

राजस्थान में बड़ी बैठक करने जा रही भाजपा, बिगड़ सकता है कांग्रेस का गणित

'मुझे बोलना क्या है..', जब संबोधन से पहले कांग्रेस नेताओं से पूछने लगे राहुल गांधी.., सामने आया Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -