'देखा नहीं जा रहा', यूक्रेन में फंसे भारतीयों के साथ मारपीट पर बोले ओवैसी
'देखा नहीं जा रहा', यूक्रेन में फंसे भारतीयों के साथ मारपीट पर बोले ओवैसी
Share:

रूस और यूक्रेन युद्ध के बीच वहां भारतीयों के साथ मारपीट करने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि वहां से भारतीयों के साथ हो रही मारपीट के वीडियो सामने आने के बाद विपक्षी नेता सरकार पर हावी हो रहे हैं। हाल ही में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भी इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा, 'जब देश में पीएम गुजराल की सरकार थी, तब उन्होंने इराक में जंग शुरू होने से पहले ही 1 लाख 70 हजार भारतीय को निकाल लिया था। यहां तो संख्या हजारों में ही है। जो वीडियो आ रहे हैं वो परेशान करने वाले हैं।' इसी के साथ एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'बीजेपी सरकार को संजीदगी से पेश आना चाहिए, वहां किसी के बेटे और बेटियां हैं, सिर्फ एडवाइजरी देने से कुछ नहीं होगा। आपने तो अपने स्टाफ को निकलवा लिया। बच्चों के साथ जिस तरह से बर्ताव किया जा रहा वह देखा नहीं जा रहा है।' आगे उन्होंने कहा, 'यूक्रेन में फंसे बच्चे बहुत ही ज्यादा परेशान हैं। सरकार की पहली जिम्मेदारी है उनको वहां से निकालने की। सरकार को अपने पूरे रिसोर्सेज को इस्तेमाल करना चाहिए हमारा कोई छात्र वहां नहीं फंसना चाहिए।'

आप सभी को पता ही होगा कि रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए भारत सरकार द्वारा ऑपरेशन गंगा शुरू किया गया है। जी हाँ और ऑपरेशन गंगा के तहत अब तक पांच फ्लाइट भारत पहुंच चुकी हैं। वहीं इन फ्लाइट्स में 1500 से अधिक भारतीय नागरिकों की स्वदेश वापसी हुई है। इसी के साथ यूक्रेन में फंसे भारतीयों की सुरक्षित वतन वापसी हो सके इसके लिए 4 केंद्रीय मंत्री यूक्रेन के पड़ोसी देश जा रहे हैं।

यूक्रेन संकट के कारण कच्चे तेल की कीमतों में फिर उछाल

यूक्रेन कम चिकित्सक ऑक्सीजन आपूर्ति से पीड़ित: डब्ल्यूएचओ

रूसी सेना ने रात भर यूक्रेन के उत्तरी शहर चेर्निहिव पर गोलाबारी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -