ओवैसी का हमला, बोले- शव दफनाए जा रहे हैं और मोदी सरकार को खुशबु आ रही है...
ओवैसी का हमला, बोले- शव दफनाए जा रहे हैं और मोदी सरकार को खुशबु आ रही है...
Share:

 

हैदराबाद: भारत में कोरोना की दूसरी लहर के बेकाबू हो जाने पर AIMIM चीफ और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है. ओवैसी ने कहा कि देश में कोरोना महामारी को नियंत्रित नहीं कर पाने के जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी हैं. ओवैसी ने आगे कहा कि, ''आपने गत वर्ष लोगों को कहा था कि थाली बजाओ, ताली बजाओ. उससे क्या हुआ. क्या देश से कोरोना भाग गया?''

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अस्पतालों में सुविधा क्यों नहीं बढ़ाई? क्या केंद्र सरकार उस समय से सो रही थी, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑक्सीजन की किल्लत क्यों हो गई है? यदि हम आत्मनिर्भर भारत हैं तो क्यों सऊदी अरब, रूस और दूसरे देशों से सहायता ले रहे हैं.' ओवैसी ने आगे कहा कि, 'मृतकों को दफनाया जा रहा है. शव जलाए जा रहे हैं और मोदी सरकार को खून की खुशबू आ रही है. मोदी सरकार अदृश्य हो गई है.' ओवैसी ने कहा कि यदि हमारे पास MP फंड होता तो लोगों को ऑक्सीजन या दवाई दे सकते थे, किन्तु अब कुछ नहीं है.

उन्होंने मांग करते हुए कहा कि मोदी सरकार को पीएम केयर्स फंड में से पैसा निकालकर राज्य सरकारों को देना चाहिए, जिससे वो कोरोना टीकाकरण तेजी से करवा सकें. ओवैसी ने सवाल उठाते हुए कहा कि इन दिनों देश में कोरोना वैक्सीन की कमी की बात कही जा रही है. यदि ऐसा है तो फाइजर कंपनी को भारत में वैक्सीन लॉन्च करने के लिए पहले इजाजत क्यों नहीं दी गई?

कांग्रेस से नहीं कोरोना से है लड़ाई, ये समझे केंद्र सरकार: राहुल गांधी

दिल्ली के लिए बड़ी खबर: ऑक्सीजन को टैंकरों से हॉस्पिटल पहुंचाएगी केजरीवाल सरकार

प्रधानमंत्री ने नहीं पहना था मास्क, इस देश की पुलिस ने वसूला 14,270 रुपए जुर्माना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -