कांग्रेस पर ओवैसी का तंज-  सेक्युलर पार्टियों का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए
कांग्रेस पर ओवैसी का तंज- सेक्युलर पार्टियों का सर्टिफिकेट नहीं चाहिए
Share:

हैदराबाद: ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार चुनाव में शामिल होने की घोषणा कर दी है. उन्होंने चुनाव से संबंधित तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. इस बीच ओवैसी की पार्टी पर गैर-सेकुलर होने का इल्जाम लग रहा है. कई पार्टियों ने AIMIM को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बी-टीम बताया है.

इस पर ओवैसी ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें सेकुलर पार्टियों की तरफ से किसी सर्टिफिकेट की आवश्यक नहीं है. असदुद्दीन ओवैसी ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, सेकुलर पार्टियों का दिया सर्टिफिकेट बिल्कुल प्रभावित नहीं करता. ऐसे दल मंदिर के लिए ईंट भेजती हैं और शिवसेना के साथ गठबंधन वाले दल बाबरी मस्जिद का दरवाजा खुलवाने के लिए क्रेडिट लेते हैं. ये दल UPA बनाने में सहायता करते हैं, किन्तु मुझे 'बी-टीम' कहते हैं.

आपको बता दें कि, हैदराबाद से 4 बार के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने घोषणा की है कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी और इसके लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन भी होगा. हालांकि 2015 में भी ओवैसी की पार्टी AIMIM ने बिहार विधानसभा की 6 सीटों पर ताल ठोंकी थी किन्तु हर सीट पर हार मिली थी. इस बार फिर उन्होंने बिहार में तैयारी तेज कर दी है.

दिल्ली में जेपी नड्डा से मिले चिराग, लोजपा बोली- भाजपा ने की 27+2 सीट की पेशकश

अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

इस देश में मुसलामानों को नहीं है 'रोज़ा' रखने की अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -