दिल्ली में जेपी नड्डा से मिले चिराग, लोजपा बोली- भाजपा ने की 27+2 सीट की पेशकश
दिल्ली में जेपी नड्डा से मिले चिराग, लोजपा बोली- भाजपा ने की 27+2 सीट की पेशकश
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कल यानि सोमवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में सीट विभाजन को लेकर काफी देर तक चर्चा हुई।

फिलहाल, इस मुलाकात में कोई अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, लोजपा ने दावा किया है कि उसे 27 विधानसभा और 2 विधान परिषद सीट की पेशकश की गई है। सीटों के विभाजन को लेकर दोनों नेताओं की आज एक और मीटिंग हो सकती है, अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मुलाकात के बाद आधिकारिक पुष्टि की जा सकती है अब तक सीट विभाजन को लेकर अंतिम मुहर नहीं लगी है।

आपको बता दें कि इस बार तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। 28 अक्टूबर को पहले चरण का मतदान होगा, 10 नवंबर को मतों की गिनती होगी। शुक्रवार को प्रेस वार्ता में निर्वाचन आयोग ने पूरा चुनावी कार्यक्रम जारी कर दिया। इसी के साथ राज्य की 243 विधानसभा सीटों पर कब-कब वोटिंग होगी ये स्पष्ट हो गया है। चुनावी कार्यक्रम जारी होने के बाद सभी राजनितिक पार्टी ने अपनी रणनीतिक तैयारी तेज कर दी है।

अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

इस देश में मुसलामानों को नहीं है 'रोज़ा' रखने की अनुमति

कंगना Vs बीएमसी मामला: कोर्ट ने संजय राउत से पुछा- किसे कहा था 'हरामखोर' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -