कांग्रेस, मोदी और शाह को ओवैसी की चुनौती, दम है तो हैदराबाद से लड़े चुनाव
कांग्रेस, मोदी और शाह को ओवैसी की चुनौती, दम है तो हैदराबाद से लड़े चुनाव
Share:

नई दिल्ली : 2019 चुनाव में अब एक साल से भी कम समय बचा हैं. ऐसे में राजनैतिक गलियारों में भी आए दिन गहमागहमी का माहौल बना रहता हैं. अब ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला हैं. उन्होंने इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी को अपना निशाना बनाया. 

ओवैसी ने दोनों दिग्गजों को हैदराबाद से चुनावी मैदान में उतरने की चुनौती दी. पीएम मोदी और अमित शाह को चेताते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह यहां से चुनाव लड़कर दिखाएं. मैं किसी को भी हैदराबाद से एआईएमआईएम के खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. 

ओवैसी ने इस दौरान कांग्रेस को भी नहीं बख्शा. उन्होंने कांग्रेस को भी चुनौती देते हुए कहा कि मैं कांग्रेस को भी चुनाव लड़ने की चुनौती देता हूं. उन्होंने दोनों पार्टियां भाजपा और कांग्रेस को लेकर कहा कि दोनों पार्टियां यहां साथ चुनाव लड़कर भी नहीं जीत पाएंगी. हाल ही में केंद्रीय मंत्री मुख़्तार अब्बास नकवी द्वारा दिए गए बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि तथ्य यह भी है कि मुस्लिम कभी वोट बैंक नहीं रहा है. मुस्लिमों को हमेशा वोट बैंक बताकर ठगा गया है. 

चरमराई अर्थव्यवस्था के मालिक पाक को भारत की फिक्र

कावेरी विवाद पर आज हो सकता है कोई बड़ा फैसला

तेजस्वी यादव की तरह मेरी कोई सगी बहन नहीं, कार्यवाई हो-मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -