अब बिहार के इस शहर से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में एआईएमआईएम
अब बिहार के इस शहर से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में एआईएमआईएम
Share:

हैदराबाद : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को हैदराबाद में कहा कि उनकी पार्टी लोकसभा चुनाव में बिहार के किशनगंज सीट पर अपना उम्मीदवार उतारेगी। पार्टी ने उम्मीदवार के रूप में अख्तारूल इमाम के नाम की भी घोषणा कर दी। ओवैसी ने कहा कि वह अख्तारूल को मैदान में उतारेंगे। वह यहां पार्टी मुख्यालय में लोगों को संबोधित कर रहे थे। उल्लेखनीय है कि औवेसी अपनी पार्टी के इकलौते सांसद हैं और वह लोकसभा में हैदराबाद संसदीय सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं। 

राहुल और प्रियंका के सामने फुले और सचान ने थामा कांग्रेस का दामन

अभी तक ऐसा रहा यहां का गणित 

प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में उनकी पार्टी प्रकाश आम्बेडकर की पार्टी के साथ काम कर रही है और उनके दल के नेता उत्तर प्रदेश और कर्नाटक में अगली रणनीति बनाने पर विचार कर रहे हैं। बिहार के किशनगंज सीट कांग्रेस का कब्जा रहा है। कांग्रेस नेता मौलाना असरारुल हक यहां से सांसद थे। करीब 80 वर्ष की आयु में पिछले साल सात दिसंबर को उनकी मृत्यु हो गई। लोकसभा चुनावों के समय पार्टी प्रचार के लिए यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी भी यहां आती रही हैं। 

बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

बीजेपी पर साधा निशाना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार असदुद्दीन ओवैसी ने संबोधन के दौरान भाजपा पर भी निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मेरे मुसलमान होने पर शायद तुम्हें शक होगा कि यह वफादार है या ऐंटी नैशनल है, मगर सुनो मेरी एक बात को, अगर भाजपा यह कह रही है कि मेरा बूथ सबसे मजबूत, तो मैं कह रहा हूं कि मेरा सरहद मजबूत तो मेरा देश मजबूत। 

लोकसभा चुनाव लड़ेंगी प्रिया दत्त, इस सीट से बनेंगी प्रत्याशी

चिदंबरम ने की एनडीए की तारीफ, गंगा की सफाई से हुए गदगद

पटना संकल्प रैली: 10 साल बाद एक ही मंच पर दिखेंगे पीएम मोदी और सीएम नितीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -