बेटी बचाने के साथ-साथ सम्मान भी जरूरी है- महिमा चौधरी

Dec 04 2017 11:49 AM
बेटी बचाने के साथ-साथ सम्मान भी जरूरी है- महिमा चौधरी

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर और महिमा चौधरी समेत कई लोगों ने बेटियों पर हो रहे अत्यचार का खुलकर विरोध किया. एक्ट्रेस महिमा चौधरी का कहना है कि, "हर रोज देखने को मिलता है बच्चियों पर कितने अत्याचार हो रहे हैं. उन्हें बचाने के साथ-साथ उनका सम्मान करना भी जरूरी है. बेटियों का सम्मान तब होगा जब समाज की सोच में बदलाव आएगा."

वही अभिनेता सुनील शेट्टी का कहना है कि, "बेटियों को बचाने के लिए इस तरह का प्रयास काफी बेहतर है. देश में बदलाव हो रहा है, लेकिन अभी और अधिक बदलाव की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने बच्चियों के साथ होने वाली बलात्कार की घटनाओं पर कहा कि, "इस तरह का शर्मनाक काम करने वालों को फांसी या उम्रकैद की सजा होनी चाहिए. मैं खुद बच्चों के लिए एनजीओ चलाता हूं और वहां पर बेटियों को लेकर सबसे अधिक ध्यान दिया जाता है, कोई इस तरह का कृत्य कैसे कर सकता है."

साथ ही फ़िल्मी दुनिया से दूर अभिनेता गुलशन ग्रोवर का कहना है कि, "बेटी को सम्मान और प्रोत्साहन के लिए लोगों को जगाने या फिर उत्साह दिलाने की जरूरत नहीं है. यह किसी के कहने से नहीं, बल्कि मन से करना होगा. जो व्यक्ति बेटी के सम्मान को नहीं समझता मैं उसे इंसान हीं नहीं मानता, बेटी बेटे से कहीं ज्यादा अच्छी है."

ये भी पढ़े

ऋचा का अपने फैंस पर फूटा गुस्सा

जब कैमरे के सामने उमड़ा प्यार, नहीं रोक सके खुद को

'पद्मावती' को लेकर शाहिद कपूर का बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर