बिजली मंत्री के आते ही गुल हो गई लाइट, सपा का तंज- 'ऊर्जा मंत्री तक तरस रहे है...'
बिजली मंत्री के आते ही गुल हो गई लाइट, सपा का तंज- 'ऊर्जा मंत्री तक तरस रहे है...'
Share:

बाराबंकी: मंगलवार की शाम यूपी के बिजली मंत्री अरविंद कुमार शर्मा बाराबंकी में एक बिजली उपकेंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस के चलते लाइट चली गई। फिर बिजली मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने फ़ोन के टॉर्च की रोशनी में उपकेंद्र का मुआयना किया तथा शिकायती रजिस्टर में दर्ज उपभोक्ताओं को कॉल लगा दिया है।

बिजली मंत्री के निरीक्षण के चलते बिजली गुल हो जाने पर सपा ने तंज कसा है। समाजवादी पार्टी ने कहा, 'गुजरात मॉडल वाले मंत्री जी ने उत्तर प्रदेश में बत्ती की गुल, समाजवादी पार्टी सरकार में जहां शहरों, कस्बों, गांवों में निर्बाध बिजली की सप्लाई थी, वहीं भाजपा राज में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री तक बिजली को तरस रहे, ऊर्जा मंत्री की मौजूदगी में बिजली जाना, शर्मनाक।' दरअसल, मंगलवार की शाम 8 बजे ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा बड़ेल बिजली उपकेंद्र पहुंचे। जैसे ही मंत्री बिजली उपकेंद्र पहुंचे तो लाईट चली गई। तत्पश्चात, वहां उपस्थित एसडीओ और जेई से पूछा कि आज उपभोक्ताओं की कितनी शिकायतें आईं तथा कितनों का निस्तारण हुआ? उन्होंने रजिस्टर लिया तथा उसमें दर्ज लोगों को फोन लगा दिया।

ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा ने पहली कॉल रामसनेही को की तथा कहा- मैं ऊर्जा मंत्री बोल रहा हूं, आपकी शिकायत हल हुई? उधर से जवाब मिला- मंत्रीजी हमारा मीटर बदल गया है। फिर मंत्री अरविंद शर्मा ने कामता प्रसाद को फोन किया। इस पर कामता प्रसाद ने बताया कि दोपहर में शिकायत की तथा दो घंटे पश्चात् ही हमारा मीटर बदल गया। फिर ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा जेपीनगर बिजली उपकेंद्र पहुंचे। वहां पर समाधान सप्ताह में आ रही शिकायतों तथा उनके निस्तारण के सच को परखा। मंत्री अरविंद कुमार शर्मा के अचानक दौरे से पॉवर कॉर्पोरेशन में हड़कंप मच गया।

नीतीश कुमार ने टोका तो भड़क गए मंत्री, दे डाली इस्तीफे की धमकी

'समाजवादी पार्टी के साथ अब नहीं...', शिवपाल यादव का आया बड़ा बयान

मुख्यमंत्री तीर्थ-दर्शन योजना में 10 नई ट्रेन चलेंगी- मंत्री उषा ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -