जेल जाते ही लालू पर लगा मैनुअल तोड़ने का आरोप, बढ़ सकती है मुश्किलें
जेल जाते ही लालू पर लगा मैनुअल तोड़ने का आरोप, बढ़ सकती है मुश्किलें
Share:

पटना: चारा घोटाले में जेल में बंद RJD सुप्रीमो तथा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की परेशानी और बढ़ सकती हैं. लालू को 139 करोड़ के डोरंडा कोषागार केस में 15 फरवरी को अपराधी ठहराया गया था. इस घटना में 21 फरवरी को सजा की घोषणा की जानी है. वही हाल ही में सोशल मीडिया पर लालू की एक फोटो वायरल हो रही है, जो उनके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है. तस्वीर सामने आते ही लालू पर जेल मैनुअल तोड़ने के इल्जाम लगने लगे हैं.

वही वायरल तस्वीर लालू को अपराधी ठहराए जाने से पहले जेल की बताई जा रही है. तस्वीर में लालू झारखंड RJD के पूर्व अध्यक्ष अभय सिंह तथा इरफान के साथ दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अभय फोन पर चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं. लालू वहां शांति से खड़े हुए हैं. जबकि तस्वीर में इरफान भी साथ है. इससे पहले इरफान पर बिहार में नीतीश सरकार को गिराने के लिए MLA तोड़ने के इल्जाम लग चुके हैं. उनका एक MLA के साथ चर्चा का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

आपको बता दें कि CBI की स्पेशल कोर्ट ने लालू को अपराधी करार दिया था. लालू के अधिवक्ता ने उनका स्वास्थ्य ठीक ना होने की याचिका दाखिल की थी. याचिका पर उन्हें रिम्स लाया गया था. किन्तु वायरल फोटो से अब जेल के नियमों की धज्जियां उड़ाने की बात सामने आ रही है. दरअसल, डोरंडा कोषागार से संबंधित 139 करोड़ रुपए की निकासी के केस में लालू को अपराधी करार दिया गया है.

कर्नाटक कांग्रेस ने भगवा झंडे वाले विवाद में केएस ईश्वरप्पा की बर्खास्तगी की मांग की

रुपेश पांडेय हत्या मामले में हेमंत सरकार पर बरसी BJP, लगाया ये बड़ा आरोप

खालिस्तानी समर्थक हैं केजरीवाल ? दावा करने वाले कुमार विश्वास की सुरक्षा को ख़तरा, गृह मंत्रालय की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -