अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे आर्या
अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करेंगे आर्या
Share:

मगमुनि के साथ उनकी फिल्म ने यूरोपीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दुनिया भर में 700 से अधिक फिल्मों की 'फाइनलिस्ट' सूची में जगह बनाई। और अब, हमें पता चला है कि आर्य एक बार फिर निर्देशक के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। जबकि चर्चा थी कि अभिनेता संतकुमार की अगली फिल्म का निर्माण करेंगे, आर्य हमें बताते हैं कि वह इसमें भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। "हमने मगमुनि की रिहाई के ठीक बाद फिर से एक साथ काम करने का फैसला किया था। 

संतकुमार स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और हमें जल्द ही फ्लोर पर जाना चाहिए, ”अभिनेता कहते हैं, जिनके सरपट्टा परंबराई, अरनमनई ३, और दुश्मन पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में हैं। फिर, निर्देशक शक्ति सुंदर राजन और नलन कुमारसामी के साथ एक-एक फिल्म है। “नालन के पास कुछ विचार हैं, और वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। तो शक्ति है! इसलिए, जो भी पहले तैयार होगा, मैं उनकी फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा। 

मगमुनी 2019 की भारतीय तमिल भाषा की क्राइम थ्रिलर ड्रामा फिल्म है, जिसे संतकुमार ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में आर्या, सिंधु रविचंद्रन और महिमा नांबियार के साथ दोहरी भूमिकाओं में हैं। काली वेंकट, रोहिणी, जयप्रकाश, इलावरसु, और अरुलदास सहायक भूमिकाएँ निभाते हैं। एस. थमन ने फिल्म के लिए संगीत दिया है, और संपादन वीजे साबू जोसेफ ने संभाला है। इसे तरुण पिक्चर्स द्वारा 6 सितंबर 2019 को नाटकीय रूप से समीक्षकों और दर्शकों दोनों से अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा के लिए रिलीज़ किया गया था। मगमुनि ने दुनिया भर के विभिन्न फिल्म समारोहों से कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं।

झटका! मात्र 12 दिनों में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज क्या है भाव

वित्त मंत्री ने मंत्रालयों से पूंजीगत खर्च को बढ़ाने का किया आग्रह

FITCH का दावा- "भारतीय परिवार आम तौर पर 2025 में भोजन पर बजट...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -