'जेहन' में एक मनोरोगी का किरदार निभाएंगे आर्य बब्बर

बॉलीवुड अभिनेता आर्य बब्बर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'जेहन' को लेकर चर्चा में है. उन्होंने बताया कि, फिल्म 'जेहन' में एक मनोरोगी का किरदार निभा रहे हैं. आर्य ने कहा कि यह फिल्म काफी अलग है और यह कट्टरवाद पर बात करती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में आर्य बब्बर ने बताया कि, "मैं एक मनोरोगी का किरदार निभा रहा हूं जो स्प्लिट पर्सनैलिटी डिसॉर्डर से ग्रस्त है. इसके बारे में पहली बार उन्हें पता चला है, उन्हें अभी तक इस समस्या की मौजूदगी का पता नहीं था. फिल्म को उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में फिल्माया गया है चूंकि फिल्म के लिए एक ऐसे स्थान की जरूरत जहां पहाड़ों और कोहरे के जरिए रहस्यमय रूप दिया जा सके."

आगे उन्होंने कहा कि, "फिल्म काफी अलग है और यह कुछ ऐसी है जो कट्टरवाद की बात करती है." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, जेहन' से धीरेन डिमरी निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं.

बता दे कि, आर्य बब्बर ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'अब के बरस' से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्रीं अमृता राव नजर आयीं थी. हालाँकि यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर दर्शकों को ओर खीचने में नाकामयाब रही. आर्य बब्बर कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

अपनी गर्लफ्रेंड से इश्क़ फरमाते स्पॉट हुए सुशांत सिंह

भंसाली की नीयत में कोई खोट नहीं है तो फिल्म दिखाए- कालवी

अपनी गर्लफ्रेंड से इश्क़ फरमाते स्पॉट हुए सुशांत सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -