फुल मेकअप के साथ हुआ ‘नट्टू काका’ का अंतिम संस्कार, यही थी आखिरी इच्छा
फुल मेकअप के साथ हुआ ‘नट्टू काका’ का अंतिम संस्कार, यही थी आखिरी इच्छा
Share:

टीवी के सबसे लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले अभिनेता घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जी हाँ, बीते सोमवार को घनश्याम नायक कैंसर की जंग हार गए और उन्होंने अपने चाहने वालों को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। आप सभी को बता दें कि घनश्याम नायक की आखिरी इच्छा थी कि उनकी अंतिम विदाई मेकअप के साथ हो। इस बात का खुलासा उनके दोस्त अभिलाष द्वारा किया गया। वहीं अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत उनकी आखिरी इच्छा उनके दोस्तों और परिवार के लोगों ने पूरी की।

जी दरअसल अंतिम संस्कार से पहले घनश्याम नायक का फुल मेकअप किया गया और फिर उन्हें शमशान ले जाया गया। हाल ही में अभिलाष ने घनश्याम नायक के साथ हुई अपनी आखिरी बातचीत को याद करते हुए कहा, 'वह मेकअप के साथ मरना चाहते थे और अपनी आखिरी सांस तक काम करने की इच्छा थी।' इसी के साथ उन्होंने कहा, 'घनश्याम ने अपनी ये इच्छा उस समय जाहिर की थी जब वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग दमन में पूरी करके वापस मुंबई लौटे थे।'

अभिलाष ने आगे बताया, 'घनश्याम ने उनसे फोन करके कहा था कि भगवान ने मुझ पर कृपा की है कि यह एपिसोड अच्छी तरह से निपट गया और इसकी सराहना की गई है।' आप सभी को बता दें कि घनश्याम नायक काफी लंबे समय से बीमारी चल रहे थे। कुछ समय पहले ही उन्हें कैंसर का पता चला था, और इस बारे में जानकारी उनके बेटे द्वारा दी गई थी। बीते सोमवार को घनश्याम का अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें शामिल होने के लिए दिलीप जोशी से लेकर भव्य गांधी तक, उनके सभी को-स्टार पहुंचे।

'नट्टू काका' के अंतिम संस्कार में शामिल हुए को-स्टार्स

नहीं रहे तारक मेहता शो के 'नट्टू काका'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -