केजरीवाल का यू -टर्न ! जिस नेता को कहते थे सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी, अब करने लगे उसी की तारीफ !
केजरीवाल का यू -टर्न ! जिस नेता को कहते थे सबसे बड़ा भ्रष्टाचारी, अब करने लगे उसी की तारीफ !
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल की प्रशंसा कर अपने ही पुराने बयान पर घिर गए हैं। भाजपा ने इसे केजरीवाल का पाखंड करार देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया है। भाजपा ने केजरीवाल का 10 वर्ष पुराना वीडियो भी जारी किया है, जिसमें वह सिब्बल को कांग्रेस सरकार के सबसे बड़े भ्रष्टाचारियों में से एक बता रहे हैं। वहीं, अब केजरीवाल ने देशभर के लोगों से कपिल सिब्बल की नई मुहिम से जुड़ने का आग्रह करते हुए इसकी प्रशंसा की है।

 

दरअसल, 14 मई 2013 के इस वीडियो में केजरीवाल, कपिल सिब्बल को कांग्रेस सरकार के सबसे भ्रष्ट लोगों में से एक बता रहे हैं। इसमें केजरीवाल कह रहे हैं कि, 'अश्विनी कुमार की जगह कपिल सिब्बल कानून मंत्री बने हैं देश के। लेकिन दुख की बात यह है कि उनको कानून मंत्री बने अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि उन्होंने भ्रष्टाचार करना चालू कर दिया। चिदंबरम साहब, कपिल सिब्बल साहब, सलमान खुर्शीद साहब, जो लगता है सबसे भ्रष्ट लोग थे इस सरकार के, उन तीनों को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए ग्रुप ऑफ मिनिस्टर बना दिया गया।' इस वीडियो में केजरीवाल के साथ मनीष सिसोदिया भी बैठे हुए दिख रहे हैं, जो फ़िलहाल शराब घोटाले में जेल में कैद हैं।

अपने हालिया बयान में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने सभी से अन्याय के खिलाफ लड़ाई के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सदस्य कपिल सिब्बल द्वारा शुरू किए गए मंच 'इंसाफ' से जुड़ने का आग्रह किया है। उन्होंने इस दौरान कपिल सिब्बल को सामाजिक मुद्दों के लिए सक्रिय बताते हुए इस पहल की जमकर प्रशंसा की है। बता दें कि, कांग्रेस छोड़ने के बाद समाजवादी पार्टी (सपा) के सहयोग से  राज्यसभा पहुंचे कपिल सिब्बल ने शनिवार को ऐलान किया था कि देश में मौजूद अन्याय का मुकाबला करने के लिए वह इंसाफ नामक मंच गठित कर रहे हैं।

'तुम्हारे परनाना को भी RSS को परेड में बुलाना पड़ा था..', मुस्लिम ब्रदरहुड से तुलना कर घिरे राहुल गांधी !

CM केजरीवाल ने अब सिसोदिया को बताया देशभक्त, पहले सत्येंद्र जैन के लिए माँगा था पद्मविभूषण !

'इससे बड़ा झूठ कुछ हो नहीं सकता..', राहुल गांधी के किस बयान पर JDU नेता ने कहा ऐसा ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -