राहुल मंदिरों के चक्कर लगा रहे है तो मोदी मस्जिदों के : अरविन्द केजरीवाल

राहुल मंदिरों के चक्कर लगा रहे है तो मोदी मस्जिदों के : अरविन्द केजरीवाल

नई दिल्ली। भारत में लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है और इस बात को मद्देनजर रखते हुए तक़रीबन सभी राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने भी चुनावो की तैयारी शुरू कर दी है। इसके तहत देश में अभी से राजनितिक बयानबाज़ी शुरू हो चुकी है। इसके तहत कई नेता अपने विपक्षियों पर आरोप-प्रत्यारोप और बयानबाजी करने के नए-नए मौके तलाश रहे है। इस कड़ी में अब दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक ऐसा बयान दिया है जिसमे उन्होंने पीएम मोदी के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी तंज कसा है। 

फिर बन सकती है मोदी सरकार : सर्वे !


दरअसल आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में एक ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा किये गए धार्मिक स्थलों के दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने रविवार को एक ट्वीट करते हुए कहा है कि आजकल राहुल गाँधी मंदिरों में घूम रहे हैं तो वही पीएम मोदी मस्जिदों के चक्कर काट रहे है। लेकिन राष्ट्र का निर्माण मंदिर और मस्जिद से नहीं बल्कि लोगो को अस्पताल,  सड़कें, बिजली, और स्कूल जैसी सुविधा देने से होगा।  उन्होंने यह भी लिखा कि 21वीं सदी के भारत में  स्कूल, उच्च शिक्षण संस्थान और वर्ल्ड क्लास रिसर्च इन्स्टिट्यूट ही  मंदिर और मस्जिद है। 

अब नोएडा में रैली करेंगे अरविंद केजरीवाल, साथ देंगे यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा


आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते शुक्रवार ही इंदौर के सैफी नगर मस्जिद में दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस दौरान मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी उनके साथ मौजूद थे। इससे कुछ समय पहले ही कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी  कैलास मानसरोवर की यात्रा पर गए थे। 

ख़बरें और भी 

शर्ट बाहर निकालकर और चप्पल पहनने वाले केजरीवाल ने बदला अपना LOOK

कांग्रेस के बाद अब AAP करेगी आंदोलन, इनकी मांग है उत्तरप्रदेश का बटवारा !

केजरीवाल से बोलीं कांस्य पदक विजेता, पहले मिलती मदद तो शायद जीत लेती गोल्ड

?