शर्ट बाहर निकालकर और चप्पल पहनने वाले केजरीवाल ने बदला अपना LOOK

Sep 13 2018 10:10 AM
शर्ट बाहर निकालकर और चप्पल पहनने वाले केजरीवाल ने बदला अपना LOOK

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अक्सर ही किसी ना किसी मुद्दे को लेकर मीडिया में आकर्षण का केंद्र तो बने ही रहते हैं. केजरीवाल जनता से जुड़े और जनांदोलन से जुड़े नेता हैं और शायद इस वजह से ही उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है. केजरीवाल अपनी पहचान कभी भी नहीं छोड़ते हैं. अरविन्द केजरीवाल ने एक साधारण नेता के तौर पर अपनी अलग ही पहचान बनाई है और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि ये तो उनके पहनावे से ही झलकता है. हर बार ही केजरीवाल शर्ट को पैंट से बाहर निकालकर रखते हैं और पैरों में भी सेंडल या चप्पल ही पहनते हैं. अपने इस साधारण लुक के जरिए वो भीड़ में भी अलग ही नजर आते हैं. लेकिन हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें केजरीवाल का बदला हुआ अंदाज़ नजर आ रहा है.

अरविन्द केजरीवाल हर बार ओपन शर्ट पहनकर और चप्पल में ही नजर आते हैं लेकिन इस बार वो शर्ट इन करे हुए दिखाई दें रहे हैं. दरअसल इन दिनों केजरीवाल दक्षिण कोरिया के सियोल दौरे पर गए है और यही से उनका ये नया लुक सामने आया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं केजरीवाल ने शर्ट इन करने पहनी है और जूते भी पहने हैं. उनके इस फॉर्मल लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया पर तो केजरीवाल की ही चर्चाएं हो रही हैं.

आपको बता दें कई बार अरविन्द केजरीवाल का उनके लुक को लेकर मजाक भी उड़ाया गया है. विपक्षी नेता ने तो उनके ये भी कहा है कि 'कैसे एक सीएम इतने बड़े कार्यक्रमों में चप्‍पल पहनकर चलते जाते हैं.' हालांकि केजरीवाल को उनकी आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

कांग्रेस के बाद अब AAP करेगी आंदोलन, इनकी मांग है उत्तरप्रदेश का बटवारा !

अब नोएडा में रैली करेंगे अरविंद केजरीवाल, साथ देंगे यशवंत और शत्रुघ्न सिन्हा

केजरीवाल से बोलीं कांस्य पदक विजेता, पहले मिलती मदद तो शायद जीत लेती गोल्ड