पार्षदो के बीच हुए मारपीट को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगी आप
पार्षदो के बीच हुए मारपीट को लेकर राष्ट्रपति से मिलेगी आप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के रामलीला मैदान में तीनों नगर निगमों के ज्वाइंट सेशन में हुई मारपीट को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में एक दल जल्द ही राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से मुलाकात करेगी। बीजेपी पार्षद नीरज गुप्ता द्वारा आप पार्षद राकेश कुमार को थप्पड़ जड़े जाने को लेकर विधानसभा में निंदा प्रस्ताव पास किया गया है।

प्रस्ताव आप की ओर से लाया गया था, जिसके बाद हंगामा बढ़ने से सदन अध्यक्ष ने सभा को कुछ देर के लिए स्थगित कर दिया। आप विधायक और दिल्ली विधानसभा की उपाध्यक्ष राखी बिड़लान ने कहा कि 2014 से देश में दलितों पर अत्याचार के मामले में वृद्धि हुई है।

बिड़लान ने सदन से मांग रखी कि राकेश कुमार के साथ मारपीट करने वाले वीडियो को देखा जाए। वीडियो में जो भी उनसे मारपीट करते दिखेंगे, उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी। इस संबंध में पुलिस आयुक्त को पत्र लिखा जाए और हमें राष्ट्रपति से मिलने का समय दिया जाए।

बिड़लान ने गुस्से में कहा कि हम इसका बदला लेंगे। एक अन्य विधायक राजेंद्र गौतम ने भी बदले की बात कही। लेकिन विधायक मदन लाल ने इस गलत ठहराते हुए कहा कि उन्हें कानून पर पूरा भरोसा है। विधायक सोमनाथ भारती समेत कई विधायकों ने इसे घृणित कृत्य करार दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -