अरविंद केजरीवाल 15 मई को केरल में एक रैली को सम्भोदित करेंगे
अरविंद केजरीवाल 15 मई को केरल में एक रैली को सम्भोदित करेंगे
Share:

नई दिल्ली: पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल 15 मई को केरल का दौरा करेंगे.

केजरीवाल 15 मई को किजाक्कम्बलम में राजनीतिक समूह 'ट्वेंटी-20' द्वारा आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह दौरा उन खबरों के मद्देनजर उल्लेखनीय है कि आप और ट्वेंटी-20 आगामी त्रिक्काकारा विधानसभा उपचुनाव में संयुक्त उम्मीदवार चलाएंगे।

आप के एक प्रवक्ता ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, "केरल में एक बहुत ही उत्साहजनक विकास यह है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को ट्वेंटी-20 की वार्षिक बैठक में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है, जो केरल में एक अत्यधिक प्रगतिशील नई तरह की पार्टी है। उनके निमंत्रण को अरविंद केजरीवाल ने विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया था।

"आप ने सीखा है कि यह एक बहुत ही प्रगतिशील पार्टी (ट्वेंटी 2020) है जो लोकतंत्र के जमीनी स्तर पर काम करती है और पंचायतों में उनके प्रयासों के लिए कई पुरस्कार जीत चुकी है। इसलिए, केरल के राजनीतिक परिदृश्य में, हम उम्मीद करते हैं कि ट्वेंटी-20 और आप जैसी पार्टी किसी न किसी रूप या रूप में एक साथ काम कर सकती है।

"ट्वेंटी-2020 पार्टी के नेता साबू जैकब का एक बड़ा व्यवसाय था और सामाजिक कार्यों के लिए अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए यह सब छोड़ दिया। आप का मानना है कि ये दोनों पार्टियां सहयोग कर सकती हैं। यह अज्ञात है कि गठबंधन बनेगा या नहीं। हालांकि, ऐसे सामान्य प्लेटफ़ॉर्म हैं जिन पर हम काम करते हैं, साथ ही साथ पारस्परिक हित भी हैं। पार्टियों के जॉब प्रोफाइल का फैसला बाद में किया जाएगा "उन्होंने कहा।  2020 में दूसरी बार दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के बाद केजरीवाल की केरल की यह पहली यात्रा है। पंजाब में हाल ही में चुनावी जीत के बाद।

1 जुलाई से ऑफिस में बढ़ेंगे काम के घंटे और इन हैंड सैलरी होगी कम!

पूर्व पेट्रोलियम सचिव तरुण कपूर को प्रधानमंत्री सलाहकार के रूप में नामित किया गया

ये हैं भारत की सबसे रोमांटिक 6 जगह, ऐसा मनेगा हनीमून कि हमेशा रहेगा याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -