अरविन्द केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, कहा - इंदिरा की तरह हो सकती है मेरी हत्या
अरविन्द केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, कहा - इंदिरा की तरह हो सकती है मेरी हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा करते हुए अपने पीएसओ से ही जान को खतरा होने की बात कही है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उनके आसपास जो पुलिस वाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी हर बात की रिपोर्ट भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को देते हैं। 'आप' अध्यक्ष ने मीडिया को दिए गए एक साक्षात्कार में कहा कि, 'मेरा पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है। कल ये भाजपा वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे मरवा देंगे। मेरी लाइफ दो मिनट के भीतर खत्म हो सकती है।' 
 
उल्लेखनीय है कि यह पहली बार नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। इससे पहले 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने दावा किया था कि पीएम मोदी उनकी हत्या करवा सकते हैं। इससे पहले अरविन्द केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा था कि राजधानी में हम सातों लोकसभा सीट जीतने की स्थिति में थे, लेकिन अंतिम समय में मुस्लिमों का वोट कांग्रेस को चला गया। 
 
अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि, 'वोटिंग से 48 घंटे पहले यह लग रहा था कि हमारी पार्टी सभी 7 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। लेकिन आखिरी समय में मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की तरफ रुख कर गए। हम अब भी यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि असल में क्या हुआ।' वहीं केजरीवाल के इस बयान पर शीला दीक्षित ने भी उनपर जमकर निशाना साधा था।

केजरीवाल बोले, आखिरी वक़्त में कांग्रेस की तरफ चले गए मुस्लिम वोटर्स, शीला दीक्षित ने साधा निशाना

राहुल गाँधी से मिले चंद्रबाबू नायडू, भाजपा विरोधी मोर्चे पर हुआ मंथन

सोमनाथ मंदिर पहुंचे अमित शाह, रूद्राभिषेक कर लिया भगवान शिव का आशीर्वाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -