कुमार विश्वास के वीडियो से अंदर तक हिले केजरीवाल
कुमार विश्वास के वीडियो से अंदर तक हिले केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली : कुमार विश्वास के वीडियो ने अरविन्द केजरीवाल को अंदर तक हिला दिया है. यह बात हम नहीं खुद अरविन्द केजरीवाल कह रहे है. केजरीवाल ने ट्वीट के जरिए विश्वास के वीडियो को शानदार बताया और जरूर देखने की बात कही. कुमार विश्वास ने कहा कि बहुत शानदार वीडियो. अंदर तक हिला देता है. ज़रूर देखें. गौरतलब है कि पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर इशारों-इशारों में केजरीवाल पर निशाना साधा था. कुमार ने विडियो में कहा था कि अगर भ्रष्टाचार से मुक्ति के नाम पर दिल्ली में सरकार बनाएंगे और भ्रष्टाचार करने वालों पर मौन रहेंगे या उन्हें बचाने की कोशिश करेंगे तो सवाल उठेंगे ही.

कुमार विश्वास ने आगे कहा था कि सरकार तो हर पांच साल-दस सालों में आनी जानी है. इन हवेलियों में महलों में इन सात रेस कोर्स में इन मुख्यमंत्री निवासों में आपकी अस्थियां नहीं गाड़ी जानी. केजरीवाल के अलावा कुमार विश्वास के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी थे.

उन्होंने जम्मू कश्मीर में CRPF जवानों के साथ हुई मारपीट को लेकर कहा था कि अगर आप राष्ट्रवाद का नाम लेकर विश्वास जीत रहे हैं, इसके बावजूद जवान यूं पिटेंगे तो सवाल पूछे जाएंगे. राष्ट्रवाद के नाम पर बनी सरकार के रहते जवानों को हाथ लगाने की किसी की हिम्मत कैसे हो गई.

CMकेजरीवाल ने की एमसीडी इलेक्शन में वीवीपैट युक्त मशीन से निर्वाचन की मांग

डाॅ. कुमार विश्वास का AAP की हार के बाद ट्वीट, जलता शहर बचाया जा सकता है!

दिल्ली के CM केजरीवाल का कीर्तिमान, पहली बार किसी CM को सरकारी वसूली का नोटिस भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -