गुजरात में केजरीवाल का 'हिंदुत्व' कार्ड, ललाट पर त्रिपुंड, गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखे
गुजरात में केजरीवाल का 'हिंदुत्व' कार्ड, ललाट पर त्रिपुंड, गले में रुद्राक्ष की माला पहने दिखे
Share:

अहमदाबाद: विधानसभा चुनाव की तैयारियों के चलते गुजरात पहुंचे दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल का आज यानी मंगलवार को नया रूप देखने को मिला। सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद सीएम केजरीवाल ललाट पर त्रिपुंड और गले में रुद्राक्ष की माला के साथ दिखे। सोमनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यहां काफी शांति मिलती है।

केजरीवाल ने कहा कि, 'यहाँ मैंने देश की तरक्की, गुजरात की तरक्की, पूरे देशवासियों की सुख शांति के लिए, देश की सुख-शांति के लिए प्रार्थना की है। सब लोगों की तरक्की हो, सब खुश रहें। सबलोग स्वस्थ रहे। हमारा देश पूरे विश्व का नंबर एक देश बने।' जहीरीली शराब को लेकर किए गए सवाल पर केजरीवाल ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि, 'अभी मंदिर में हूँ। कई बार मुलाकात होगी, राजकोट में भी बात होगी। वहां अच्छे से बात करेंगे। यहां राजनीति नहीं, यहां सिर्फ भक्ति के लिए आए हैं। राजनीति की बात दिनभर करेंगे।' एक बार फिर सवाल करने पर केजरीवाल ने कहा कि, 'यह बहुत दुखदायी घटना है। 20 से अधिक लोगों की मौत हुई है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।'

बता दें कि केजरीवाल गुजरात विधानसभा चुनाव की तैयारियों को धार देने के लिए सोमवार शाम राज्य के दौरे पर पहुंचे थे। सोमनाथ मंदिर में पूजा के बाद अब वह राजकोट में व्यापारियों के साथ संवाद करेंगे। गुजरात में इस साल चुनाव होने हैं। इस महीने अहमदाबाद और सूरत के दौरे के बाद केजरीवाल का पूरा फोकस अब सौराष्ट्र क्षेत्र पर है। क्योंकि, राज्य की 182 विधानसभा सीटों में से लगभग 50 सीट इसी क्षेत्र से हैं। 

नेशनल हेराल्ड केस: जब सोनिया-राहुल 76 फीसद के हिस्सेदार, तो पूछताछ किससे होगी ?

'अगर ईसाई फादर और सिस्टर नहीं होते तो तमिलनाडु बिहार जैसा हो जाता', DMK नेता के बयान पर मचा बवाल

आप बिहार में उद्योग लगाएं, इसे सफल बनाना हमारी जिम्मेदारी है: शाहनवाज हुसैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -