प्रशांत भूषण ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर किये कटाक्ष
प्रशांत भूषण ने एक बार फिर केजरीवाल सरकार पर किये कटाक्ष
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर प्रशांत भूषण ने हमला करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी तो कांग्रेस और बीजेपी से भी बड़ी झूठी निकली. प्रशांत भूषण ने कहा कि आप का जनलोकपाल बिल पूर्व के 2014 के बिल से काफी भिन्न है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रशांत भूषण ने दोहराया है कि लोकपाल को हटाने का पावर सरकार के पास ना हो और तभी हमने दोहराया था कि CBI को सरकार के नीचे से बाहर रखा जाए ताकि वह अपनी तरफ से निष्पक्ष जाँच प्रक्रिया को दोहरा सके.

प्रशांत भूषण ने कहा कि 2014 में जो लोकपाल का ड्राफ्ट आया था उसे भी सार्वजनिक नहीं किया था, ये कल मेरे पास आया है जिसमे कि सभी झूठ व सच एक-एक कर सामने आ रहे है. तथा यह पूरी तरीके से एक हिटलर वाला तरीका है. तथा 2014 के और अब के बिल में वो अंतर है जिसे हम कल से सबके सामने दोहरा रहे है। प्रशांत भूषण ने कहा कि 2014 के बिल में 7 में से 2 नेता थे, तथा इनमे से एक व्यक्ति सरकार का होता था. अब के बिल में 3 नेता हैं, जिसमें से एक सरकार का है, मतलब सरकार के बिना लोकपाल नहीं बन सकता है।

प्रशांत भूषण ने आरोप लगाते हुए कहा कि केजरीवाल जितना झूठ तो भारतीय जनता पार्टी व कांग्रेस भी नही बोलती  थी. प्रशांत ने कहा कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह से सफेद झूठ बोल रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के लोकपाल बिल को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जोकपाल कहा था परन्तु यह बिल तो उससे भी कही अधिक बदतर है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -