BJP के पोस्टर पर मचा हंगामा
BJP के पोस्टर पर मचा हंगामा
Share:

नई दिल्ली : बिहार चुनाव के पांचवे चरण के मतदान की उल्टी गिनती प्रारंभ हो चुकी है। इस चरण की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव प्रचार भी थम गया  है। अब प्रत्याशी घर-घर जाकर संपर्क कर रहे हैं शाम होने तक चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस मामले में भाजपा ने सवाल किया है। दरअसल भाजपा द्वारा एक बार फिर बीफ मामले को यहां उठाया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किए गए हैं कि आखिर आपके राज में गाय के अपमान पर खामोश क्यों हैं। 

दूसरी ओर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के इस तरह के प्रचार अभियान पर ऐतराज जताया है और उन्होंने कहा कि भाजपा में किसी गलत सोच वाले तत्वों ने प्रवेश कर लिया है। इस तरह के विज्ञापन कुछ ऐसा ही दर्शाते हैं। दिल्ली के सीएम केजरीवाल द्वारा दिल्ली की जनता से भी अपील की गई कि बिहार में रहने वाले दोस्तों और रिश्तेदारों से फोन कर नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने की अपील करे। 

केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी बिहार में हार रही है। देश में नफरत पनपाने वाली राजनीति करने वालों को सबक सिखाना होगा। ऐसी राजनीति काम नहीं करेगी। यह वे समझ सकें ऐसा प्रयास करना होगा। केजरीवाल के ट्वीट के जवाब में बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार द्वारा उन्हें उत्तर में धन्यवाद भरा ट्विट किया गया। 

भारतीय जनता पार्टी के नए विज्ञापन पर जदयू नेता केसी त्यागी द्वारा कहा गया है कि यदि चुनाव आयोग बिहार चुनाव के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के विज्ञापन पर कार्रवाई करने में असमर्थ होता है तो लोग शिकायत करने राष्ट्रपति के पास पहुंचेंगे। इस मामले में यह बात भी सामने आई है कि जदयू का दल विज्ञापन के विरूद्ध चुनाव आयोग में शिकायत करेगा। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -