सम-विषम में फंसे केजरीवाल, रेडियो का हाथ थाम, दे रहे लोगो को सफाई
सम-विषम में फंसे केजरीवाल, रेडियो का हाथ थाम, दे रहे लोगो को सफाई
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली को प्रदुषण से मुक्त करने के लिए दिल्ली सरकार के सीएम अरविन्द केजरीवाल राजधानी में सम-विषम फॉर्मूले को लेकर आए। जिसे लेकर देशभर में बहस छिड़ गई। इस चर्चा-ऐ-आम के बीच मुख्यमंत्री केजरीवाल ने लोगो तक अपनी बाते पहुचाने के लिए रेडियो का हाथ थामा है। केजरीवाल अब रेडियो विज्ञापन के सहारे लोगो से कहते नज़र आ रहे है की शुरूआती 15 दिनों में लोगों को अगर इससे परेशानी हुई तो इस नियम को बंद कर दिया जाएगा।

जानकारी दे की मंगलवार से एक रेडियो सन्देश प्रसारित होने वाला है जिसमे मुख्यमंत्री केजरीवाल ने स्वीकार किया है की सम-विषम नंबर वाली कारों पर बारी-बारी से रोक लगाने से लोगों को परेशानी हो सकती है, लेकिन शुद्ध हवा के लिए कड़े फैसले लेने के अलावा उनके पास कोई और विकल्प नहीं था।

बता दे की प्रसारित होने जा रहे रेडियो संदेश में सीएम केजरीवाल ने कहा है की मैं और मेरे मंत्री भी इस नियम का पालन करेंगे। हमारे द्वारा यह 1 से 15 जनवरी तक 15 दिनों के लिए इसे आजमाया जाएगा। अगर इससे ज्यादा परेशानी आई तो इसे रोक दिया जायेगा। मैं भी इस नियम का पालन करूँगा।

मेरा मानना है की यह मुश्किल होगा लेकिन प्रदुषण कम करने के लिए थोड़ी तकलीफे झेलनी पड़ेगी। केजरीवाल ने लोगो को आश्वासन दिया, 'हम आपकी इच्छा के खिलाफ कुछ नहीं करेंगे। आपकी सुरक्षा, आपका जीवन, आपका स्वास्थ्य और आपकी सुविधा हमारी शीर्ष प्राथमिकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -