केजरीवाल के बिगड़े बोल, कहा - पैसे सब से ले लेना, लेकिन वोट आप को ही देना

केजरीवाल के बिगड़े बोल, कहा - पैसे सब से ले लेना, लेकिन वोट आप को ही देना

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव का राजनितिक पारा गर्मी के साथ ही लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इसके साथ ही नेताओं के विवादित बयानों का दौर भी थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को वोटरों से कहा कि अन्य सियासी दल अगर पैसे दें तो इंकार मत करना, किन्तु आम आदमी पार्टी (आप) को ही वोट देना. 

केजरीवाल ने भाजपा या कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि, ‘‘चुनाव की रात, क्या अन्य राजनीतिक दल पैसा देने आते हैं या नहीं.’’ आप अध्यक्ष केजरीवाल ने दक्षिण दिल्ली के प्रत्याशी राघव चड्ढा के समर्थन में आयोजित किए गए एक रोड शो में कहा कि, ‘‘आप क्या करेंगे? ले लेना, इंकार मत करना लेकिन वोट झाड़ू को ही देना.’’ केजरीवाल ने पहले भी चांदनी चौक में इसी तरह का बयान दिया था, जिसके बाद उन्हें निर्वाचन आयोग ने कारण बताओ नोटिस जारी किया था. 

वहीं, अभिनेत्रियां स्वरा भास्कर और गुल पनाग मंगलवार को आप के लिए प्रचार करेंगी. भास्कर बाइक रैली के जरिए पूर्वी दिल्ली से आप प्रत्याशी आतिशी के समर्थन में प्रचार करेंगी. पनाग दक्षिण दिल्ली के आप प्रत्याशी राघव चड्ढा के पक्ष में प्रचार करेंगी. अभिनेता से नेता बने प्रकाश राज और गुजरात के MLA जिग्नेश मेवानी पिछले दो दिनों के दौरान आप के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल हुए थे. भास्कर, राज और मेवानी ने बिहार के बेगुसराय लोकसभा सीट से भाकपा प्रत्याशी कन्हैया कुमार के लिए भी प्रचार किया था.

पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान हिंसा, सुरक्षा बलों से भिड़े TMC सांसद

आतंकवाद को धार्मिक रंग देने के दोषी हैं कांग्रेस और उसके सहयोगी दल - जीतेन्द्र सिंह

यूपी में भाजपा की मुश्किलें बढ़ीं, राजभर ने मंत्री पद से दिया इस्तीफा