दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम का वादा, 'जब तक दिल्ली में केजरीवाल, सारी चीजें रहेंगी फ्री'
दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम का वादा, 'जब तक दिल्ली में केजरीवाल, सारी चीजें रहेंगी फ्री'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों का चुनावी प्रचार जोर-शोर से शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने 70 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है। उम्मीदवारों की घोषणा के साथ ही पार्टी का चुनाव प्रचार तेज हो गया है। दिल्ली के शकूर बस्ती से आप प्रत्याशी सत्येंद्र जैन के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल पहुंचे थे। इस दौरान केजरीवाल ने एक बार फिर से दिल्ली की आवाम के सामने वादों की झड़ी लगा दी।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि 5 वर्ष पूर्व दिल्ली की आवाम ने उन्हें ईमानदारी के नाम पर वोट दिया था। इस बार वे काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछली दफा 'हमें जनता ने वोट दिया, हम पर विश्वास जताया और हमने उनके यकीन को बनाए रखा। ईमानदारी से काम कर एक-एक पैसा बचाया। अब उन्हीं बचे पैसों से हमने महिलाओं के लिए बस का सफर निःशुल्क किया। बिजली और पानी फ्री देने जैसी कई सुविधाएं दी। उन्होंने कहा कि अब हम अपने काम के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा वाले बार-बार कह रहे हैं कि दिल्लीवालों के मिल रही तमाम सुविधाएं 31 मार्च को खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं आज आप सबके बीच में कहता हूं कि जब तक केजरीवाल है, तब तक सारी चीजें फ्री रहेंगी। दिल्ली की जनता को मिल रही कोई भी निःशुल्क सुविधा खत्म नहीं होने वाली है, किन्तु यदि आपने भाजपा या कांग्रेस को वोट दे दिए, तो जरूर सभी सुविधाएं खत्म हो जाएंगी।

NPR पर गृह मंत्रालय की बैठक में शामिल नहीं हुआ बंगाल, किया मीटिंग का बहिष्कार

चौथी अमेरिकी कंपनी बनी अल्फाबेट, छुआ एक लाख करोड़ डॉलर का मार्केट कैप

Hobart International 2020: सानिया मिर्जा ने की दमदार वापसी, डबल्स फाइनल में बनाई जगह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -