'आप हमें वोट दें, हम आपको अच्छा माहौल देंगे..', पंजाब के व्यापारियों से बोले केजरीवाल
'आप हमें वोट दें, हम आपको अच्छा माहौल देंगे..', पंजाब के व्यापारियों से बोले केजरीवाल
Share:

अमृतसर: पंजाब में आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने व्यापारियों को संबोधित किया. केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि, आपको किसी से डरने की जरूरत नहीं है. AAP की सरकार बनने पर हम आपको अच्छा माहौल देंगे. केजरीवाल ने व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि हमें एक मौका दें, हम आपके सारे मसले हल करेंगे.  बता दें अमृतसर के महापौर रिंटू जी ने अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में AAP का दामन थामा है. 

उन्होंने कहा कि, अभी तक पंजाब के व्यापारियों को कांग्रेस का वोट बैंक माना जाता था, मगर दिल्ली में व्यापारी हमें वोट देते हैं, आप भी दें. केजरीवाल ने आगे कहा कि, आज व्यापारियों में भी दहशत है उनके खिलाफ काफी पर्चे दर्ज हैं, सारे पर्चे रद्द किए जाएंगे, पर्चाराज खत्म किया जाएगा. हम उनसे अपील करते हैं कि आप 22 दिन और प्रतीक्षा कर लो, सब ठीक हो जाएगा. 

वहीं, इस दौरान AAP के सीएम कैंडिडेट भगवंत मान ने कहा कि, व्यापारी पंजाब छोड़कर हिमाचल, राजस्थान और मध्यप्रदेश जैसे प्रदेशों में जा रहे हैं, ऐसा नहीं है कि उन्हें वहां अनुमति नहीं लेनी पड़ती, मगर यहां नीयत में कमी हैं. उन्होंने कहा कि, मुझे एक व्यापारी ने बताया कि उसका 10 करोड़ का टर्नओवर था, मगर सरकार ने इतना प्रताड़ित कर दिया कि आज वो छोले भटूरे की रेहड़ी लगा रहा है. व्यापारी कुछ नहीं चाहता है, वो केवल व्यापार का माहौल चाहता है, उसे पुलिस या कोई परेशान ना करें.

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

सरकारी नौकरी के नाम पर भाजपा नेता ने लिए पैसे, पार्टी ने 6 साल के लिए किया निलंबित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -