सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू का बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्म 'आवारा बलम' सिनेमाघरों में लग चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल कर रही है. 25 मई से बिहार, झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज की गई भोजपुरी फिल्‍म आवारा बलम में पहली बार हैरतअंगेज कारनामों के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए नज़र आ रहे हैं, जिसे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्‍लू के बेहतरीन अभिनय की जमकर तारीफ की जा रही है. फिल्म रोमांस का भी शानदार तड़का लगाया गया है.

फिल्म में अरविंद अकेला कल्‍लू भोजपुरी सिनेमा की दो खूबसूरत एक्ट्रेस तनुश्री और गार्गी पंडित के साथ रोमांस करते नजर आये हैं. ख़ास बात यह है कि कल्‍लू, तनुश्री और गार्गी की शानदार केमेस्‍ट्री दर्शकों को देखने को मिल रही है. यह फिल्म पी. एन. जे. फिल्म्स के बैनर तले बनी हुई है जिसमे डांस, रोमांस और एक्‍शन की भरमार है. फिल्‍म के निर्माता निशिकांत झा हैं, फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय हैं.

मुख्य भूमिका में अरविंद अकेला कल्लू के साथ तनुश्री, गार्गी पंडित अवधेश मिश्रा, हीरा यादव, देव सिंह, पप्पू यादव, समर्थ चतुर्वेदी, मातृ, धामा वर्मा, अनूप अरोड़ा, जैसे और भी कलाकार है. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म की अभिनेत्री गार्गी पंडित को लेकर खबर आ रही थी कि वह फिल्म के निर्मताओ से नाराज है क्योंकि ‘अवारा बलम’ के प्रमोशन में उनके किसी इंटीमेट सीन का प्रयोग नहीं करने का वादा किया था.

बावजूद इसके पिछले दिनों फिल्‍म के लीड स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ उनकी चुंबन वाली तस्‍वीर वायरल कर दिया गयी थी. वहीं फिल्म निर्माता ने उन्हें मानाने की कोशिश की. उन्होंने बताया कि इसमें कोई अश्‍लीलता नहीं है और इस गाने को डिमांड के अनुसार हमने फिल्‍माया है. हमारा मकसद गार्गी की छवि को धूमिल करना कभी नहीं रहा है, वे काफी प्रतिभाशाली अदाकारा हैं. हालांकि फिल्म अब रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है.

ये भी पढ़े

’भाभी जी मैं आऊं’ में भोजपुरी डांस क़्वीन सीमा सिंह का जलवा

एक फिर सोशल मीडिया पर अपनी इस वीडियो से छाईं अदा शर्मा

अब फिल्म बाहुबली के इस ख़ास फीमेल किरदार पर बनेगी वेबसीरीज

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -