एक फिर सोशल मीडिया पर अपनी इस वीडियो से छाईं अदा शर्मा
एक फिर सोशल मीडिया पर अपनी इस वीडियो से छाईं अदा शर्मा
Share:

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया काफी सक्रीय रहती हैं. उनकी सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम पर काफी प्रशंसक हैं. वो आयेदिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से प्रशंसकों का दिल जीतती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज से प्रशंसकों के बीच शेयर किया है. जिसमें वो काफी हॉट नज़र आ रही हैं.  

इस वीडियो में अलग-अलग ड्रेस में नज़र आ रही हैं. इस मौके पर वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही हैं. इस वीडियो को अभी तक हज़ारों बार देखा जा चुका है. बता दें कि अदा शर्मा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म '1920' से की थी. इसके बाद अदा कई बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. आखिरी बार अदा शर्मा विद्युत् जामवाल की फिल्म 'कमांडो 2' में देखा गया था और इससे पहले वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'जग्गा जासूस' में नज़र आयी थीं. 

अदा ने कई साउथ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने साउथ रॉक स्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म 'सन ऑफ़ सत्यमूर्त' में भी स्क्रीन शेयर किया था. अदा शर्मा जल्द ही तमिल एक्टर और कोरियोग्राफर प्रभु देवा के साथ फिल्म 'चार्ली चैप्लिन 2' में नज़र आएँगी. यह फिल्म साल 2002 में प्रभु देवा की फिल्म 'चार्ली चैप्लिन' का सीक्वल है. यह एक कॉमेडी डांस थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे साल के अंत तक रिलीज़ किया जा सकता है.

इस एक्ट्रेस की खूबसूरती देख हो रहे हैं सब घायल

सभी सुपर स्टार्स को पछाड़कर आलिया बनी इंस्टाग्राम क़्वीन

Recation: जब पहली बार सैफ के सामने न्यूड हुई थी करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -