इरफ़ान के को-स्टार ने किया उनकी बिमारी का बड़ा खुलासा

इरफ़ान के को-स्टार ने किया उनकी बिमारी का बड़ा खुलासा
Share:

हाल ही में बॉलीवुड की फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज़ हुई, जिसके लीड रोल में इरफ़ान खान नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म में इरफ़ान के साथ अरुणोदय सिंह ने भी अहम भूमिका निभाई है. हाल ही में अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान के बारे में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, फिलहाल वह एक दुर्लभ बीमारी से जूझ रहे हैं, वह एक मज़बूत शख्स हैं.

आपको बता दें कि अरुणोदय सिंह इससे पहले भी इरफ़ान खान के साथ साल 2011 की फिल्म 'ये साली ज़न्दगी' में काम कर चुके हैं. अरुणोदय ने सभी फैंस से रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि, "मैंने उनके साथ कुछ सालों पहले 'ये साली जिंदगी' में काम किया था. वह बिलकुल वैसे ही हैं. वह बहुत सफल हो गए हैं लेकिन वह पहले जैसे ही हैं. वह एक अद्भुत और जमीन से जुड़े शख्स हैं."

हाल ही में इरफ़ान की फिल्म 'ब्लैकमेल' रिलीज़ हुई, जिसने फर्स्ट डे केवल 2.8 करोड़ की कमाई की. कुछ समय पहले इरफ़ान खान की फिल्म 'हिंदी मीडियम' को चीन में रिलीज़ किया गया था, जिसे वहाँ के लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं बाते करें इरफ़ान की तबियत की तो उनके प्रवक्ता ने अभी इस बात की कोई जानकारी नहीं दी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरुणोदय सिंह ने इरफ़ान खान को लेकर दिया बड़ा बयान

फिल्म 'न्यूटन' के आत्मा सिंह को भी मिला नेशनल फिल्म अवार्ड

फिल्म 'प्यार का पंचनामा' करने के बाद इस बात को लेकर डर गए थे कार्तिक आर्यन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -