फिल्म 'न्यूटन' के आत्मा सिंह को भी मिला नेशनल फिल्म अवार्ड
फिल्म 'न्यूटन' के आत्मा सिंह को भी मिला नेशनल फिल्म अवार्ड
Share:

शुक्रवार को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो गई है जिसमें फ़रवरी माह में दुनिया को अलविदा कह गयीं अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म 'मॉम' के लिए सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का अवॉर्ड मिला है. राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार कमेटी के चेयरमैन जाने-माने फिल्मकार शेखर कपूर ने इसका ऐलान किया है. इसमें राजकुमार राव अभिनीत फिल्म 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के सम्मान से नवाजा गया. इसी के साथ फिल्म 'न्यूटन' में असिटेंट कमांडेंट आत्मा सिंह का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में आपने नाम दर्ज़ कराया है. 

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म  'न्यूटन'  के लिए  पंकज त्रिपाठी को विशेष पुरस्कार दिया गया है. पंकज त्रिपाठी ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में जबरदस्त किरदार प्ले किये हैं और उनके अभिनय के लिए क्रिटिस्ट ने भी खूब सरहाना की है.  फिल्म 'गैंग ऑफ़ वासेपुर' में सुल्तान कुरैशी का रौफदार किरदार ने दर्शकों को खूब पसंद आया था.

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नज़र आये हैं जिनमें रन, ओमकारा, आक्रोश, अग्निपथ, दबंग 2 , फुकरे, सिंघम रिटर्न्स, बरेली की बर्फी और फुकरे रिटर्न्स जैसी हिट फ़िल्में शामिल हैं. 

पंकज त्रिपाठी रजनीकांत स्टारर फिल्म 'काला' में भी नज़र आएंगे इसके अलावा वो सनी देओल की फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में भी अहम् भूमिका में दिखाई देंगे.

शाओमी का यह फैसला युवाओं को दोहरी ख़ुशी देगा

65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार : श्रीदेवी को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री तो 'न्यूटन' को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म से नवाजा गया

बॉलीवुड में ऊँचा मुकाम पाने के लिए स्तनों की सर्जरी करवा चुकी हैं ये अभिनेत्रियां

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -