अरुणाचल के मुख्य सचिव ने उपायुक्तों से कहा- कोरोना टीकाकरण की करें तैयारी
अरुणाचल के मुख्य सचिव ने उपायुक्तों से कहा- कोरोना टीकाकरण की करें तैयारी
Share:

ईटानगर: अरुणाचल प्रदेश में कोरोना टीकाकरण के संबंध में तैयारी की समीक्षा के लिए एक बैठक आयोजित की गई है। राज्य के मुख्य सचिव नरेश कुमार ने गुरुवार को राज्य में कोरोना टीकाकरण की तैयारियों की समीक्षा के लिए उपायुक्तों की बैठक की अध्यक्षता की।

मुख्य सचिव ने यहां अपने कार्यालय से वर्चुअल मीटिंग को संबोधित किया। यह बैठक टीकाकरण अभियान की तैयारियों के सभी प्रोटोकॉलों के माध्यम से आयोजित की गई थी और यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी सहायता और सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएं ताकि इसे सुचारू रूप से लागू किया जा सके। कुमार ने उपायुक्तों से कहा कि वे अपने-अपने जिलों में कोल्ड चेन और संबंधित टीकाकरण उपकरणों की उपलब्धता पर नजर रखें।

कुमार ने यह भी बताया कि अरुणाचल को इंडिया टुडे के एनुअल स्टेट ऑफ द स्टेट्स अवार्ड-2020 में कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अग्रणी छोटे राज्य के रूप में सम्मानित किया गया है। उन्होंने आगे कहा, मैं आप सभी से उसी जोश और उसी लगन के साथ काम करने का अनुरोध करना चाहता हूं, जैसा आप सभी पिछले 9 महीनों में थे। कुमार ने इस दिन स्वास्थ्य, पंचायती राज, भूमि प्रबंधन और नियोजन विभागों से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों का भी जायजा लिया।

असम पुलिस ने डिब्रूगढ़ में हेरोइन के साथ ड्रग पेडलर को किया गिरफ्तार

बिखरती TMC को समेटने में जुटीं ममता, 3 बड़े झटकों के बाद आज बुलाई आपात बैठक

'कैलासा' के लिए नित्यानन्द ने शुरू की वीजा सर्विस, बताया कहाँ से मिलेगी फ्लाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -