नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गाँधी ने दिवंगत मोतीलाल वोरा पर फोड़ा ठीकरा, अब बेटा बोला - मेरे पिता पर...
नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गाँधी ने दिवंगत मोतीलाल वोरा पर फोड़ा ठीकरा, अब बेटा बोला - मेरे पिता पर...
Share:

नई दिल्ली: जिंदगीभर गाँधी परिवार के वफादार बने रहे कांग्रेस के दिवंगत नेता मोतीलाल वोरा (Motilal Vora) पर यंग इंडिया लिमिटेड (YIL) और नेशनल हेराल्ड (National Herald) की पैरेंट कंपनी एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (AJL) के तमाम ट्रांसेक्शन का आरोप लगाने के बाद उनके बेटे की प्रतिक्रिया सामने आई है। मोतीलाल वोरा के बेटे और कांग्रेस MLA अरुण वोरा ने कहा है कि राहुल गाँधी, उनके पिता पर इस प्रकार के आरोप नहीं लगा सकते।

रिपोर्ट के अनुसार, अरुण वोरा ने कहा है कि, 'ये बेबुनियाद आरोप हैं। कांग्रेस नेतृत्व गलत नहीं हो सकता और न ही वोरा जी। राहुल जी मेरे पिता पर ऐसे आरोप नहीं लगा सकते।' अरुण वोरा ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व कभी गलत नहीं हो सकता। इसके साथ ही राहुल गाँधी द्वारा लेनदेन के लिए पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष मोतीलाल वोहरा को जिम्मेदार ठहरने की मीडिया खबरों को अरुण ने निराधार बताया। दरअसल, रिपोर्ट्स बताती हैं कि ED से पूछताछ में राहुल गाँधी ने कहा कि AJL के लेनदेन के अधिकृत हस्ताक्षरकर्ता मोतीलाल वोरा थे। बता दें कि नेशनल हेराल्ड से संबंधित मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी से ED ने बुधवार (15 जून 2022) को लगातार तीसरे दिन लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

वहीं ED के अधिकारियों ने राहुल गाँधी को गुरुवार को आराम देते हुए पूछताछ के लिए शुक्रवार (17 जून 2022) को भी तलब किया है। हालांकि, राहुल गाँधी ने जांच एजेंसी से तीन दिनों के रेस्ट की माँग की है और सोमवार को पेश होने की अपील की है। हालाँकि, इस पर ED की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस मामले में जांच एजेंसी, मोतीलाल वोरा, मल्लिकार्जुन खड़गे, पवन बंसल आदि से पहले ही पूछताछ कर चुकी है। इस साल अप्रैल में की गई पूछताछ के दौरान कई ED को कुछ तार जुड़े मिले थे। इसी आधार पर जाँच का दायरा राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी तक पहुँचा है।

'मन करता है इनकी गर्दन उड़ा दिया जाये', नूपुर शर्मा के बाद अब इस BJP नेता ने दिया विवादित बयान

उत्तराखंड से गिरफ्तार हुए 200 कांग्रेसी, जानिए क्या है मामला?

राजनीति में आते ही भार्गव पर चढ़ा सियासी रंग! संजय शुक्ला के पिता से बोले- 'मुकाबला पोते और बेटे में है'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -