अरुण विजय जल्द एक नए लुक में आएँगे नज़र
अरुण विजय जल्द एक नए लुक में आएँगे नज़र
Share:

अभिनेता अरुण विजय की सिनम सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पेज पर घोषणा की और अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने फिल्म से एक नया स्टिल साझा किया और लिखा, "#Sinam एक भव्य नाट्य विमोचन पर अपने दर्शकों से मिलने के लिए पूरी तरह तैयार है! महामारी की स्थिति कम होने और सिनेमाघरों में बहुत जल्द स्क्रीनिंग की तैयारी के साथ, #SINAM सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आइए आने वाले दिनों में एक बेहतर और सुरक्षित वातावरण की आशा करें। “राज्य में सिनेमाघरों के फिर से खुलने के बाद रिलीज की तारीख की घोषणा होने की उम्मीद है। सिनम जीएनआर कुमारवेलन द्वारा निर्देशित है और इसे एक गहन अपराध थ्रिलर कहा जाता है। अरुण विजय ने एक सब-इंस्पेक्टर परी वेंकट की भूमिका निभाई है और कहा जाता है कि उनका चरित्र लक्षण फिल्म को आकर्षक बना देगा। अरुण विजय फिल्म में दो लुक में नजर आएंगे। 

अरुण विजय के पिता विजयकुमार द्वारा अपने मूवी स्लाइड्स प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस में निर्मित, सिनम में कुट्टराम 23 के बाद अरुण विजय एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। पलक लालवानी प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं और काली वेंकट एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। सागा-प्रसिद्ध शब्बीर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, जबकि छायाकार एस गोपीनाथ ने छायांकन को संभाला है।

सबसे भिड़ने के बाद KRK ने बदली अपनी चाल, ट्वीट कर मांगी सबसे माफ़ी

देश को जल्द मिलेगी एक और स्वदेशी वैक्सीन, 12 से 18 साल के बच्चों के लिए होगी उपलब्‍ध

कोरोना टीके का चमत्कार! वैक्सीनेशन के 1 घंटे बाद ही ठीक हुआ शख्स का लकवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -