जेटली ने साधा राहुल बाबा पर निशाना
जेटली ने साधा राहुल बाबा पर निशाना
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा केंद्र सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा गया था कि केंद्र सरकार कालेधन को लेकर फेयर एंड लवली स्कीम ला रही है। राहुल के इस तरह के बयान को लेकर केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने निशाना साधा है। कालेधन को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा जिस तरह की बयानबाजी की जा रही है वह उनकी रंगभेद संबंधी मानसिकता को दर्शाता है। इस तरह के बयान कहावतें राजनीतिकरूप से सही नहीं है। इसके अनुसार जो भी गोरा है वह प्यारा है।

केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष का बयान अहंकार में दिया गया है। यह बयान कांग्रेस के राजनीतिक इतिहास और दंभ का भी परिचायक है। उनका कहना था कि काले धन पर लाई गई योजना इस तरह के लोगों हेतु राहत प्रदान करने वाली नहीं है। उन्होंने कहा कि अनब्रांडेड गोल्ड आर्नामेंट को लेकर एक्साईज़ ड्युटी को लेकर जिस तरह के निर्णय लिए गए हैं उन्हें वापस नहीं लिया जाएगा। इससे संबंधित सवालों के उत्तर समझाने का प्रयास भी किया जा सकता है। उन्होंने गुड्स एंड सर्विस टैक्स की वकालत की, इस दौरान उन्होंने कहा कि सोने की कीमत को नियंत्रण में लिया जा सकता है।

इसके बाद स्वयं के प्रमाणपत्र को लेकर सरकार योजना तैयार करेगी। उन्होंने किसानों को होने वाली फसल नुकसानी पर कहा कि किसानों हेतु सीधी सहायता की जाए। उनका कहना था कि किसानों को खेती हेतु कर्ज प्रदान किया जाता है। उस पर मिलने वाले ब्याज और सब्सिडी मिलती है तो वह सीधे लाभ हस्तांतरण के माध्यम से ही मिलती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -