अरुण जेटली ने खुद पर लगे आरोपों का दिया करारा जवाब
अरुण जेटली ने खुद पर लगे आरोपों का दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली। डीडीसीए में घोटाले को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा वित मंत्री अरुण जेटली पर लगाए गए आरोप का जेटली ने करारा जवाब दिया है। जेटली का कहना है कि मेन मुद्दे से सबका ध्यान भंग करने के लिए केजरीवाल ने ये आरोप लगाए है। जेटली ने इस संबंध में अपने ब्लॉग पर लिखा और केजरीवाल को जवाब दिया। जेटली ने लिखा है कि मैंने क्रिकेट एसोसिएशन को 2013 में ही छोड़ दिया था, तो फिर 2014 और 2015 के झूठे तथ्यों का हवाला देकर मुझे नही घसीटा जा सकता है।

वित मंत्री ने कहा कि डीडीसीए एक दुष्प्रचार का हिस्सा है, ताकि जब आप खुद भंवर में फंसी हो तो मु्द्दे से ध्यान भटकाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सके। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने वित मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाया है कि दिल्ली जिला क्रिकेट संघ में घोटाले जेटली की सहमति से हुए है।

इसी संदर्भ में आप पार्टी ने एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें कहा गया कि अरुण जेटली ने डीडीसीए में भ्रष्टाचार और वितीय गड़बड़ियाँ की है। आप नेता कुमार विश्वास, गौरव चड्ढा, संजय सिंह और आशुतोष ने कहा कि डीडीसीए घोटाले में अरुण जेटली की सीधी भूमिका है। जेटली के अध्यक्ष रहते हुए डीडीसीए में 15 साल तक घोटाला हुआ। उन्होंने कहा कि डीडीसीए को अमीरों के क्लब की तरह चलाया गया। इसलिए पीएम को अरुण जेटली का इस्तीफा मांग लेना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -