इन सिंगर्स का टूटा सपना, नहीं गए पाए बॉन्ड फिल्मों के लिए गाना
इन सिंगर्स का टूटा सपना, नहीं गए पाए बॉन्ड फिल्मों के लिए गाना
Share:

दोस्त वैसे तो आज भारत में भी हॉलीवुड फिल्मों और गानों का एक अलग ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है. वहीं  बात अगर जेम्स बॉन्ड (James Bond) सीरीज की हो तो लोग इसकी हर एक बात जानना चाहते हैं. जानकारी के लिए हम बता दें कि बात चाहे 'स्काईफॉल' और 'स्पेक्टर' के बाद 'नो टाइम टू डाय' में डेनियल क्रेग के नए अवतार को देखने की हो या फिर इसके थीम सॉन्ग के इतिहास के बारे में जानने की. लोग जेम्स बॉन्ड के बारे में कुछ भी मिस करना नहीं चाहते. जैसा कि आप सभी जानते हैं दो हफ्ते पहले जेम्स बॉन्ड की 25वीं फिल्म ''नो टाइम टू डाय'' का थीम सॉन्ग रिलीज किया गया है. रिलीज होने के बाद ही ये गाना ब्रिटिश चार्ट बिल रिकॉर्ड में पहले नंबर पर आ गया. 

बिली इलिश: इस गाने को बिली इलिश ने लिखा और गाया है. बिली जेम्स बॉन्ड सीरीज का थीम सॉन्ग लिखने और गाने वाली सबसे कम उम्र की सिंगर हैं. बिली से पहले सैम स्मिथ (2015) राइटिंग ऑन द वॉल (स्पेक्टर) और एडेल जेम्स बॉन्ड के लिए गाना गा चुके हैं. एडेल का गाना (स्काईफॉल) काफी पॉपुलर हुआ था. इस गाने के लिए उन्हें 2013 का बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग श्रेणी का ऑस्कर भी मिला था.
 
Radiohead: स्पेक्टर के लिए सबसे पहले Radiohead से बात की गई थी जिसके लिए उन्होंने अपने गाने मैन ऑफ वॉर की पेशकश की लेकिन मेकर्स को लगा कि यह सॉन्ग फिल्म के लिए रिकॉर्ड नहीं किया गया है और इसलिए इसे ऑस्कर का नॉमिनेशन नहीं मिल सकता, इसके बाद सैम स्मिथ ने स्पेक्टर के का थीम सॉन्ग राइटिंग ऑन द वॉल गाया.

एरिक क्लैप्टन: एरिक क्लैप्टन को लाइसेंस ट्रैक टू किल (1989) के टाइटल ट्रैक के लिए चुना गया था लेकिन उनका गाया गाना कभी रिलीज ही नहीं हुआ. इसके बाद निर्माताओं ने सात बार की ग्रैमी विजेता, ग्लैडिस नाइट को मौका दिया.

कोविड-19 के चलते इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने पहना मास्क

इस साल सर्दियों में भी जलेगा खून, जब रिलीज़ होगा हॉलीवुड का यह शानदार गेम

denial creag ने 6 वर्ष की उम्र में स्कूल में किया था अभिनय, अब बन गए महान कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -