पति ने क्रेडिट कार्ड ले लिया तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या
पति ने क्रेडिट कार्ड ले लिया तो पत्नी ने कर ली आत्महत्या
Share:

बकिंघमशायर: अपनी ख़ूबसूरती को हमेशा बरकरार रखने के लिए महिलाये किसी भी हद तक जा सकती है. क्या कोई महिला अपनी ख़ूबसूरती को जवां बनाये रखने के लिए मर भी सकती है. जी हाँ यह हैरान करने वाली घटना है बकिंघमशायर की. यहाँ एक महिला जो खुद को बहुत ही बदसूरत समझती थी, इस महिला आर्टिस्ट ने आत्महत्या कर ली है. महिला ने यह खतरनाक जानलेवा कदम इसलिए उठाया क्योंकि महिला के पति ने बोटोक्स ट्रीटमेंट को बंद करने के लिए महिला से क्रेडिट कार्ड वापस ले लिया था.

इस महिला का नाम हन्ना यंग है. इस महिला ने अपने परिवार और दोस्तों को  कहा कि वो फेस डिस्मोर्फिया से छुटकारा पाना चाहती है और जिन्दगी में कभी भी बूढ़ा नहीं होना चाहती है. जब लो सेल्फ एस्टिम से गुजर रही इस 40  साल की महिला को  उसके पति एडम ने इंजेक्शन लेने से मना कर दिया तो महिला खुद को शांत करने के लिए घर के ऊपर वाली मंजिल स्थित कमरे में चली गई. 

इसके बाद इस महिला ने अपनी बहन को मैसेज करते हुए कहा कि उसने टेबलेट्स ले ली है. और अब वो मरने वाली है. उसने ओवरडोज ले लिया है. महिला ने अपनी बहन को बताया कि पति ने चेहरे पर बोटोक्स इंजेक्शन लगवाने से रोकने के लिए क्रेडिट कार्ड ले लिया है. महिला की बहन का कहना है कि जब तक उसने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की तब तक बहुत देर हो चुकी थी.

खबर मिली है कि महिला बूढ़ा होकर नहीं जीना चाहती थी क्योंकि पहले ही वो नर्क की जिन्दगी जी रही थी. एक वक़्त ऐसा भी आया था कि महिला घर से बाहर ही नहीं निकलती थी ताकि लोग उसका चेहरा न देख पाएं.

रेल मंत्रालय का बड़ा फैसला, अब रेलकर्मी नहीं चला पाएंगे यूट्यूब, व्हाट्सएप

दिवाली से पहले तोहफा, अब 2 लाख तक की खरीददारी पर नहीं देना होगा पैन कॉर्ड

स्कूल गार्ड ने शराब छिड़ककर जिंदा मासूमों को किया आग के हवाले

शांति का नोबेल, परमाणु हथियार के खिलाफ मुहिम चलाने वाली संस्था के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -