अर्शी खान ने कोहली और धोनी को दी खतरनाक धमकी,वर्ल्ड कप जीतो वरना ?
अर्शी खान ने कोहली और धोनी को दी खतरनाक धमकी,वर्ल्ड कप जीतो वरना ?
Share:

वर्ल्ड टी20 के हाई वोल्टेज भारत-पाकिस्तान मैच से पहले अपना पिछला हिस्सा एक्सपोस करने वाली अर्शी खान एक बार फिर विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई है. शाहिद अफरीदी की कथित प्रेमिका अर्शी खान ने एक और नया वीडियो जारी किया है. वीडियो में अर्शी द्वारा कही गई बातों से क्रिकेट प्रेमी भड़क उठे है और सख्त प्रतिक्रिया दे रहे है.

अपने नए वीडियो में अर्शी ने कहा है कि पाकिस्तानी टीम तो अब बाहर हो गई है. शाहिद साहब (अफरीदी) भी अब टूर्नामेंट में नहीं रहे. आगे उसने टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को धमकी दी है कि यदि इन्होंने टीम इंडिया को एक बार फिर वर्ल्ड कप नहीं जीतया तो वह उन लोगों को सड़क पर खड़ा करके सरे आम रैप कर देगी.

बता दें कि अर्शी खान ने भारत-पाक मुकाबले से पहले भी ऐसी ही हरकत की थी. उसने ट्‍वीट किया था कि यदि भारत जीता तो वे अपने शरीर के पूरे पिछले हिस्से को एक्सपोज करेंगी. लेकिन यदि मैच में अफरीदी ने शतक लगाया तो वे पूरे अगले हिस्से को एक्सपोज करेंगी. अर्शी इससे इससे पहले भी यह सनसनीखेज बयान दिया था कि वे गर्भवती हैं और पाक कप्तान शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -