Share:
Big Boss फेम अर्शी खान हुई हादसे का शिकार, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती
Big Boss फेम अर्शी खान हुई हादसे का शिकार, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 फेम एक्ट्रेस अर्शी खान हादसे का शिकार हो गई हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनका एक्सिडेंट दिल्ली के मालवीय नगर में हुआ. इस दौरान वे अपनी असिस्टेंट रेखा के साथ थीं और कार में मौजूद थीं. हालांकि वे खतरे से बाहर हैं और डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. उन्हें सीने में दर्द हो रहा है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, अर्शी खान अपनी मर्सेडीज कार में थीं और दिल्ली के मालवीय नगर में थीं जब ये हादसा हुआ. सही वक़्त पर एयर बैग खुल गया और अभिनेत्री एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गईं. उन्हें मेडिकल कन्सल्टेशन मिली है और अब वे बेहतर महसूस कर रही हैं. हालांकि अभी भी उन्हें सीने में दर्द हो रहा है. बता दें कि अर्शी खान को बिग बॉस से लोकप्रियता मिली थी. वे बिग बॉस 11 में कंटेस्टेंट के रूप में आई थीं. उन्होंने इस दौरान लंबा सफर तय किया था और वे शो के 83वें दिन घर से बाहर हुई थीं. वहीं बिग बॉस 14 में वे चैलेंजर की भूमिका में नजर आई थीं. उन्होंने शो में 66वें दिन एंटर किया था और वे 127वें दिन बाहर हो गई थीं. अर्शी खान जब भी शो में आती हैं वे हमेशा कोई ना कोई हंगामा जरूर खड़ा करती हैं और सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हैं. सलमान खान के साथ भी उनकी खास बॉन्डिंग नज़र आती है.

उन्होंने हिंदी फिल्म द लास्ट एम्परर से अपना बॉलीवुड जगत में भी कदम रख दिया है. इसके साथ ही वे टीवी सीरियल्स, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल और विष में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा वे कुछ म्यूजिक वीडियोज का भी नज़र आ चुकी हैं. अर्शी खान सोशल मीडिया पर भी अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ी हुई हैं और अपने फैंस को पर्सनल लाइफ से हमेशा अपडेट रखती हैं. कभी साड़ी में तो कभी वेस्टर्न आउटफिट में वे फैन्स को एंटरटेन करती रहती हैं. 

भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस

इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बोले अजय- 'अभी तो मैने शुरुआत की है'

दोस्त की शादी के ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंची आलिया कि लोगों ने कह डाला 'बेवकूफ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -